DTO office : सुमेरपुर में जिला परिवहन कार्यालय खुलने की जगी आस, परिवहन मंत्री से मिले विधायक लोढा

सिरोही विधायक एवं कांग्रेस नेता संयम लोढा ने जयपुर प्रवास के दौरान मंगलवार को राज्य के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास एवं परिवहन विभाग के आयुक्त रवि जैन से मुलाकात कर सुमेरपुर में नागरिकों की परेशानियों को देखते हुए सुमेरपुर में जिला परिवहन कार्यालय खोलने की मांग की है।

सुमेरपुर में जिला परिवहन कार्यालय खुलने की जगी आस, परिवहन मंत्री से मिले विधायक लोढा

शिवगंज। सुमेरपुर उपखंड सहित आसपास के क्षेत्रों के नागरिकों के सामने परिवहन संबंधी कार्यो को लेकर पाली आने व जाने के दौरान आने वाली समस्याओं से निजात मिलने की उम्मीद बंधती नजर आने लगी है। सिरोही विधायक एवं कांग्रेस नेता संयम लोढा ने जयपुर प्रवास के दौरान मंगलवार को राज्य के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास एवं परिवहन विभाग के आयुक्त रवि जैन से मुलाकात कर सुमेरपुर में नागरिकों की परेशानियों को देखते हुए सुमेरपुर में जिला परिवहन कार्यालय खोलने की मांग की है। इस मामले में परिवहन मंत्री ने विधायक को शीघ्र कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

गौरतलब है कि पाली जिला राज्य के सबसे बड़े जिलो में से एक है। ऐसे में सुमेरपुर उपखंड सहित आसपास के बाली,रानी,देसूरी आदि तहसीलों के नागरिकों को परिवहन संबंधी कार्यो के लिए 80 किलोमीटर दूर पाली जाना पड़ता है। जिससे उन्हें समय और धन दोनों की हानि होती है। इस समस्या से निजात पाने के लिए गत दिनों सुमेरपुर के जनप्रतिनिधियों एवं नागरिकों ने विधायक संयम लोढा से उनके आवास पर मुलाकात कर सुमेरपुर में जिला परिवहन कार्यालय खुलवाने का आग्रह किया था। विधायक ने प्रतिनिधिमंडल को इस संबंध में कार्रवाई करने का भरोसा भी दिया था। जयपुर प्रवास के दौरान विधायक लोढा ने मंगलवार को राज्य के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास एवं परिवहन आयुक्त रवि जैन से मुलाकात कर उनका ध्यान इस समस्या की तरफ आकर्षित करवाते हुए सुमेरपुर में जिला परिवहन कार्यालय खोलने की मांग की। विधायक की मांग पर मंत्री एवं आयुक्त दिनों ने विधायक को शीघ्र कार्रवाई कर नागरिको को राहत दिलवाने का भरोसा दिलाया है।