Bollywood @ सलमान की अंतिम फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर Salman Khan की अंतिम ने पहले दिन किया 4.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन, john की सत्यमेव जयते-2 के कलेक्शन में गिरावट

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस इन दिनों सलमान खान और जॉन अब्राहम की फिल्मों को लेकर खासा चर्चा में है। सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम द फाइनल ट्रूथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी कमाई की।

बॉक्स ऑफिस पर Salman Khan की अंतिम ने पहले दिन किया 4.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन, john की सत्यमेव जयते-2 के कलेक्शन में गिरावट

मुंबई, एजेंसी। 
बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस इन दिनों सलमान खान और जॉन अब्राहम की फिल्मों को लेकर खासा चर्चा में है। सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम द फाइनल ट्रूथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी कमाई की। 26 नवंबर शुक्रवार को अंतिम रिलीज हुई। एक्शन—ड्रामा फिल्म अंतिम ने ओपनिंग डे पर करीब साढ़े चार करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसे अच्छी ओपनिंग मानी जा रही है।

फिल्म के ट्रेड को देखें तो आज दूसरे दिन शनिवार को इससे भी ज्यादा कलेक्शन की उम्मीद बताई जा रही है। इस फिल्म के लिए पहला वीकेंड अच्छी कमाई वाला होगा। इधर अंतिम के चलते जॉन अब्राहम की सत्य मेव जयते—2 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्लैश चल रहा है। अंतिम से एक दिन पहले गुरुवार को यह फिल्म रिलीज की गई। अंतिम के रिलीज होने के बाद सत्यमेव जयते 2 के कलेक्शन पर  करीबन 50 फीसदी गिरावट आ गई। जॉन की सत्यमेव जयते ने पहले दिन 2.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी।


फिल्म में सरदार के किरदार में नजर आए सलमान
अंतिम फिल्म में सलमान खान सरदार पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे है। लेकिन इसे बावजूद वह पंजाब और दिल्ली में कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। पूर्वी पंजाब, पश्चिम बंगाल, राजस्थान तथा बिहार कथित तौर पर अंतिम के लिए अच्छा साबित रहा। अंतिम ने महाराष्ट्र सर्किट से भी अच्छी कमाई हुई है। सिंगल स्क्रीन और मल्टी प्लेक्स् में अंतिम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अंतिम फिल्म में आयुष और सलमान के अलावा महिमा मकवाना भी इसमें मुख्य भूमिका में हैं। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और सलमा खान द्वारा निर्मित यह फिल्म ब्लाम्क बस्टर मराठी मुलेशी पैटर्न की हिंदी रीमेक है। 

Must Read: मशहूर एक्ट्रेस एकता जैन को दिवाली तोहफा, सोशल मीडिया पर 1 मिलियन फॉलोअर्स, दिवासी सीक्वेंस के फोटो शूट

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :