बॉलीवुड के दबंग में जोधपुर का खौफ: सलमान खान के वकील बोले, भाई पेशी पर आया तो उसे कोरोना हो जाएगा

भले ही कोरोना काल में न्यायाधीश खुद सुनवाई कर रहे हों, वकील और फैसले का इंतजार कर रहे फरियादियों को चक्कर काटने पड़ रहे हैं। परन्तु हिरण के शिकार में फैसले का इंतजार कर रहे सलमान खान को डर है कि वे पेशी पर आए तो उन्हें कोरोना हो जाएगा।

सलमान खान के वकील बोले, भाई पेशी पर आया तो उसे कोरोना हो जाएगा

जोधपुर | भले ही कोरोना काल में न्यायाधीश खुद सुनवाई कर रहे हों, वकील और फैसले का इंतजार कर रहे फरियादियों को चक्कर काटने पड़ रहे हैं। परन्तु हिरण के शिकार में फैसले का इंतजार कर रहे सलमान खान को डर है कि वे पेशी पर आए तो उन्हें कोरोना हो जाएगा।
बॉलीवुड स्टार सलमान खान मामला सलमान को जोधपुर कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेश होना था, लेकिन सलमान के वकील ने कोरोना का हवाला देत हुए हाजिरी माफी मांगी। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान जोधपुर आए तो उन्हें कोरोना हो सकता है।


कांकाणी हिरण शिकार मामले में एसीजेएम ग्रामीण कोर्ट की 5 साल की सजा के खिलाफ फ़िल्म अभिनेता सलमान खान की अपील व आर्म्स एक्ट में सलमान को बरी करने के खिलाफ राज्य सरकार की अपील सहित मामलों पर आज जिला एवं सेशन न्यायालय जिला जोधपुर में सुनवाई के लिए समय मुकर्रर था। जज के अवकाश पर होने के कारण मामले में सुनवाई आगे नहीं बढ़ पाई। सलमान के वकील ने कोरोना महामारी का हवाला देते हुए सलमान की ओर से हाजरी माफी की अर्जी पेश की। हाजरी माफी की अर्जी में सलमान के वकील ने बताया कि मुंबई से जोधपुर तक कोरोना फैला हुआ है। ऐसे में सलमान का उपस्थित होना खतरे से खाली नहीं है। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 16 जनवरी के समय मुकर्रर किया है।
यह था मामला
काकानी हिरण शिकार मामले में आरोपी अभिनेता सलमान खान को जोधपुर के सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने हिरण शिकार का दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई थी। सीजेएम ग्रामीण कोर्ट के 5 साल की सजा के खिलाफ सलमान खान के अधिवक्ता ने जिला एवं सेशन न्यायालय जोधपुर जिला में अपील दायर की। इस अपील के साथ ही सीजेएम ग्रामीण कोर्ट द्वारा सलमान खान को आर्म्स एक्ट में बरी करने के खिलाफ राज्य सरकार की ओर से दायर अपील सहित मामलों पर आज सुनवाई  के लिए समय तय था। सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने हाजरी माफी की अर्जी पेश की। वकील ने हाजरी माफी की अर्जी में बताया कि मुम्बई से जोधपुर तक कोरोना फेला हुआ है। ऐसे में सलमान खान का उपस्थित होना खतरे से खाली नही है। गौरतलब है कि लंबे समय से सलमान के सुनवाई में मौजूद नहीं रहने पर पिछली सुनवाई के दौरान आरोपी फ़िल्म अभिनेता सलमान खान को कोर्ट में हाजिर होने के आदेश दिए थे।

Must Read: सिरोही में नगर पालिका जावाल में एसीबी की कार्रवाई, 18500 रुपए रिश्वत लेते चेयरमैन रंगहाथ गिफ्तार

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :