इलाके में सनसनी: CBI वाले बनकर लुटेरे लूट ले गए बैंक से 35 लाख, लोगों से कहा- सीबीआई की रेड पड़ी है

Jamshedpur Bank Robbery : झारखंड के जमशेदपुर में तो लुटेरे सीबीआई वाले बनकर बैंक ही लूट ले गए। यहां शातिर लुटेरों ने मानगो स्थित बैंक ऑफ इंडिया में डकैती की घटना को अंजाम दिया।

CBI वाले बनकर लुटेरे लूट ले गए बैंक से 35 लाख, लोगों से कहा- सीबीआई की रेड पड़ी है
File Photo

जमशेदपुर | Jamshedpur Bank Robbery : अभी तक आपने सीबीआई वाले बनकर घर में लूट की वारदात करने वाली खबरें तो खूब सुनी होंगी, लेकिन झारखंड के जमशेदपुर में तो लुटेरे सीबीआई वाले बनकर बैंक ही लूट ले गए। यहां शातिर लुटेरों ने मानगो स्थित बैंक ऑफ इंडिया में डकैती की घटना को अंजाम दिया। लुटेरे खुद को सीबीआई वाले बताकर फर्जी छापेमारी के नाम पर बैंक से 35 लाख रुपये लूट ले गए। दिनदहाड़े डकैती से इलाके में सनसनी फैल गई।

लोगों से कहा- सीबीआई की रेड पड़ी है
जानकारी के अनुसार, गुरूवार को सुबह 10ः30 बजे जमशेदपुर के मानगो स्थित बैंक ऑफ इंडिया में चार नकाबपोश बदमाश आए। बैंककर्मियों और ग्राहकों की भीड़ के बावजूद बदमाशों ने बेखौफ होकर कहा कि यहां सीबीआई की रेड पड़ी है, इसलिए मोबाइल जमा कर दें। इसके बाद बदमाशों ने बैंककर्मियों को पिस्तौल की नौक पर बंधक बना लिया और पिस्तौल लहराते हुए बैंक से 35 लाख लूट चलते बने। जाते-जाते बदमाशों ने बाहर से गेट पर ताला भी लगा दिया।

ये भी पढ़ें:- हाई अलर्ट जारी : जन्माष्टमी और गणेश चतुर्थी से पहले महाराष्ट्र में हड़कंप! रायगढ़ में मिली दो संदिग्ध नाव, तीन एके-47 राइफल और कारतूस बरामद

लुटेरों की तलाश में करवाई गई नाकाबंदी
लुटेरों के जाने के बाद आधे घंटे तक सभी बंधक बने ग्राहकों ने खिड़की से झांककर बाहर आवाज लगाई तो लोगों को पता चला कि बैंक में डकैती हुई है, लेकिन तब तक बदमाश तमंचे पर डिस्को वाला काम करके बहुत दूर निकल चुके थे। सूचना मिलते ही पुलिस बैंक पहुंची और इलाके में नाकाबंदी करवाई गई। 

ये भी पढ़ें:- आधी रात को पत्नी ने उबलता हुआ पानी डालकर जला दिया पति का प्राइवेट पार्ट, जानें क्या है मामला

Must Read: जेडीयू नेता के बेटे को अगवा करने वालों से पुलिस की हुई मुठभेड़, बेटे को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, दो बदमाशों को दबोचा

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :