पाकिस्तान लाहौर स्कूल में बच्ची से रेप: स्कूल में रेप और स्कूल प्रशासन ने कहा यहां बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाजें तो आती ही हैं!

भारत के पड़ौसी देश पाकिस्तान के लाहौर में एक निजी स्कूल में रेप की घटना हुई। स्कूल टाइम में तीसरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची से रेप की वारदात उस वक्त हुई जब स्कूल चल रही थी।  स्कूल की छुट्टी होने से पहले वॉशरूम में बच्ची को आरोपी ने हवस का शिकार बनाया।

स्कूल में रेप और स्कूल प्रशासन ने कहा यहां बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाजें तो आती ही हैं!

नई दिल्ली, एजेंसी। 
भारत के पड़ौसी देश पाकिस्तान के लाहौर में एक निजी स्कूल में रेप की घटना हुई। स्कूल टाइम में तीसरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची से रेप की वारदात उस वक्त हुई जब स्कूल चल रही थी।
 स्कूल की छुट्टी होने से पहले वॉशरूम में बच्ची को आरोपी ने हवस का शिकार बनाया। इससे भी शर्मनाक बात यह है कि बच्ची के सहपाठी ने चिल्लाने की आवास स्कूल प्रशासन को दी तो प्रशासन का जवाब लापरवाह पूर्ण सामने आया। 
स्कूल स्टाफ ने यहां तक कह दिया कि स्कूलों में बच्चों के चिल्लाने की आवाजें तो आती रहती हैं।
इसके बाद बच्ची को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। लेकिन पुलिस प्रशासन ने इस वारदात में किसी को गिरफ्तार नहीं किया। 
पाक मीडिया के मुताबिक यह घटना लाहौर की नामी प्राइवेट स्कूल में हुई लेकिन स्कूल का नाम सामने नहीं आया। 
पाक अखबार डॉन के मुताबिक दुष्कर्म की घटना गुरुवार की है। स्कूल की छुट्टी होने वाली थी, उसी वक्त 19 साल की तीसरी क्लास में पढ़ने वाली एक बच्ची वॉशरूम गई। 
जब वो काफी देर तक बाहर नहीं आई, कुछ घंटे बाद उसे बेहोशी की हालत में वॉशरूम में पाया गया। वॉशरूम को देख कर बच्ची के साथ हुए रेप की वारदात का पता चला। 
बच्ची ने खुद को बचाने के लिए रेपस्टि से काफी संघर्ष किया। पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ रेप करने वाला या तो कोई छात्र है या फिर कोई स्टाफ मेंबर।  
यहां स्कूल में लड़के और लड़कियां दोनों साथ पढ़ते हैं। बच्चों के मुताबिक बच्ची का पीछा करते हुए आरोपी जबरदस्ती वॉशरूम में घुस गया और दरवाजा बंद कर वारदात को अंजाम दिया। 
बच्ची के चीखने की आवाजें तक सुनीं, प्रशासन ने नहीं दिया ध्यान
पुलिस के मुताबिक वारदात के समय बच्ची की चिल्लाने की आवाज अन्य बच्चों ने सुनी तो उन्होंने इसकी जानकारी स्कूल प्रशासन को दी। 
बच्चों ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि हमने उसके ​चीखने की आवाजें सुनी थी। इसके बाद स्कूल प्रशासन को जाकर बताया भी था, लेकिन स्टाफ ने इग्नोर कर दिया। 
स्कूल स्टाफ ने कहा कि स्कूल में बच्चों के चीखने की  आवाजें तो आती रहती हैं। पुलिस अब मामले में जांच में जुटी हुई है।

Must Read: श्रीलंका में प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे ने दिया इस्तीफा, झड़प में सांसद की मौत, पूरे देश में लगाया गया कर्फ्यू

पढें विश्व खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :