Jaipur : राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव का घमासान! अध्यक्ष पद के लिए रितु बराला और नरेंद्र यादव होंगे आमने-सामने

एनएसयूआइ और एबीवीपी ने राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए गुरूवार को अध्यक्ष पद पर प्रत्याशियों का ऐलान किया। एनएसयूआइ ने रितु बराला और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने नरेन्द्र यादव को उम्मीदवार बनाया है।  

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव का घमासान! अध्यक्ष पद के लिए रितु बराला और नरेंद्र यादव होंगे आमने-सामने

जयपुर | Rajasthan Chhatra Sangh Chunav 2022: राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव 2022 का घमासान शुरू हो गया है। जिसके लिए जिसके लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। एनएसयूआइ और एबीवीपी ने राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए गुरूवार को अध्यक्ष पद पर प्रत्याशियों का ऐलान किया। एनएसयूआइ ने रितु बराला और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने नरेन्द्र यादव को उम्मीदवार बनाया है।  

महारानी कॉलेज की अध्यक्ष रह चुकी हैं बराला
Rajasthan Student Union Election 2022: एनएसयूआइ की रितु बराला साल 2018 में महारानी कॉलेज की अध्यक्ष रह चुकी हैं और अभी राजस्थान विश्वविद्यालय में एमए सेकेंड सेमेस्टर की स्टूडेंट है। जबकि, एबीवीपी के उम्मीदवार नरेन्द्र यादव पीजी में चौथे सेमेस्टर के विद्यार्थी हैं। विवि परिसर में परिषद के राष्ट्रीय मंत्री हुश्यार मीणा ने यादव को टिकट दिए जाने की घोषणा की। 

ये भी पढ़ें:-  हाई अलर्ट जारी : जन्माष्टमी और गणेश चतुर्थी से पहले महाराष्ट्र में हड़कंप! रायगढ़ में मिली दो संदिग्ध नाव, तीन एके-47 राइफल और कारतूस बरामद

यादव ने जताया परिषद का आभार
चुनाव का टिकट मिलने के बाद नरेंद्र यादव ने परिषद का आभार व्यक्त करते हुए कहा परिषद ने एक आम छात्र को छात्रसंघ अध्यक्ष के चुनाव का प्रत्याशी बनाया है यह छात्र हित की जीत है। गौरतलब है कि, पिछले दो सालों से कोरोना महामारी के चलते छात्रसंघ चुनावों पर भी रोक लगी हुई थी। जिसके बाद से लगातार चुनाव कराये जाने की मांग की जा रही थी।

ये भी पढ़ें:- सनकी आशिक ने स्कूल से लौट रही 9वीं कक्षा की लड़की को सरेआम मारी गोली

Must Read: मुख्यमंत्री गहलोत ने राजधानी के साथ आबू रोड, उदयपुर सहित 10 नगरीय क्षेत्रों में रात्रिकालीन कर्फ्यू का समय किया शाम 8 से सुबह 6 बजे तक

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :