IPL 2022: लखनऊ पर भारी पड़ी राजस्थान, 24 रन से हराकर बढ़ाई दूसरी टीमों की मुश्किल

आईपीएल की पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स इस बार आईपीएल 2022 में अपने पूरे शबाब में दिख रही है। पिछले कई सीजन्स में मात खाने वाली राजस्थान ने इस बार रॉयल खेल का प्रदर्शन कर सभी को चौंका दिया है। रविवार को भी राजस्थान रॉयल्स ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स को 24 रन से हरा दिया।

लखनऊ पर भारी पड़ी राजस्थान, 24 रन से हराकर बढ़ाई दूसरी टीमों की मुश्किल
IPL 2022

नई दिल्ली | आईपीएल की पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स इस बार आईपीएल 2022 में अपने पूरे शबाब में दिख रही है। पिछले कई सीजन्स में मात खाने वाली राजस्थान ने इस बार रॉयल खेल का प्रदर्शन कर सभी को चौंका दिया है। रविवार को भी राजस्थान रॉयल्स ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स को 24 रन से हरा दिया। इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स की प्लेऑफ में एंट्री लगभग पक्की हो गई है। 

राजस्थान की जीत ने बढ़ाई दूसरी टीमों की मुश्किल
लखनऊ के साथ हुए रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए थे और लखनऊ की टीम को 20 ओवर में 8 विकेट पर 154 रन ही रोक दिया। इस रॉयल जीत के साथ ही राजस्थान अब आईपीएल 2022 की अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है, जबकि, लखनऊ सुपर जायंट्स को हार के कारण झटका लगा है और वह तीसरे पर आ गई है। राजस्थान की इस जीत से दूसरी टीमों को नुकसान हुआ हैं और उनके प्लेऑफ में जाने की राह मुश्किल हो गई है। 

ये भी पढ़ें:- Firing in Church : अमेरिका: ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंजा कैलिफोर्निया का चर्च, एक की मौत और 5 घायल

राजस्थान के लिए इन्होंने बनाए रन
राजस्थान रॉयल्स की ओर से यशस्वी जायसवाल ने 41 और देवदत्त पडिक्कल ने 39 रन की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान संजू सैमसन ने 32 रन बनाए।

ये भी पढ़ें:- Buddha Purnima 2022: बुद्ध पूर्णिमा आज, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

Must Read: सुरेश रैना ने IPL को भी कहा अलविदा! सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :