Covid Fear: राजस्थान में कोरोना का खौफ! मंत्री जी ने दे दिए ऐसे निर्देश, फिर भी सामने आए 24 घंटे में 413 नए मामले

Covid Fear: राजस्थान में कोरोना ने एक बार फिर से अपने पांव पसार लिए है। जिसके चलते प्रदेश के सभी 33 जिलों में कोरोना के नए मामले सामने आने लगे है। ऐसे में राज्य के स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचने लगा है।

राजस्थान में कोरोना का खौफ! मंत्री जी ने दे दिए ऐसे निर्देश, फिर भी सामने आए 24 घंटे में 413 नए मामले

जयपुर | Covid Fear: राजस्थान में कोरोना ने एक बार फिर से अपने पांव पसार लिए है। जिसके चलते प्रदेश के सभी 33 जिलों में कोरोना के नए मामले सामने आने लगे है। ऐसे में राज्य के स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचने लगा है। चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा के सख्त निर्देशों और कार्रवाई की चेतावनी के बावजूद भी कोरोना की सैंपलिंग नहीं बढ़ पाई है। मंत्री जी के आदेशों की हवा उड़ती दिख रही है। जबकि, मंत्री जी के आदेशानुसार प्रदेश के हर जिले में 1 हजार सैंपल लेने की बात कही गई थी। जिसके बावजूद भी आदेषों को दरकिनार करते हुए मनमाफिक तरीके से ही कार्य संचालन हो रहा है। पिछले दिन राज्य के 33 जिलों में मात्र 8041 जांचे ही हो पाई है।

413 नए मामले, 2 लोगों की मौत
इसी बीच पिछले 24 घंटे के दौरान प्रदेश में कोरोना के 413 नए मामले सामने आ गए है। जो कि राज्य सरकार की चिंता का विषय भी बनता जा रहा है। इसके अलावा इसी दौरान अजमेर जिले में 2 लोगों की कोरोना से मौत भी हुई है। 

ये भी पढ़ें:- PNG Price Hike: महंगाई की मार के बीच आम जनता को फिर झटका, अब पीएनजी के दामों में बढ़ोतरी

जयपुर में 153 नए मामले
राजधानी जयपुर फिर से कोरोना का गढ़ बन गया है। यहां बीते दिन 2090 कोरोना जांचों में 153 कोरोना संक्रमित केस सामने आए हैं। वहीं, जोधपुर में भी कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी बढ़ रहा है। यहां 41 केस दर्ज किए गए है।

ये भी पढ़ें:- मेघों का मल्हार: राजस्थान में इस बार रिकॉर्ड तोड़ेगी बारिश! राखी तक चलेगा भारी बारिश का दौर, कई बांधों के गेट खोले

प्रदेश में कोरोना का ताजा हाल
प्रदेश में हर रोज बढ़ते कोरोना संक्रमण के अब तक कुल 12 लाख 95 हजार 631 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से अब तक कुल 9 हजार 587 मौत हो चुकी है। जबकि, सक्रिय मामलों की संख्या एक बार फिर से बढ़कर 2 हजार 331 पहुंच गई है। 

ये भी पढ़ें:-  Bangkok Nightclub Fire: बैंकॉक के नाइट क्लब में भीषण आग, 13 लोगों की जलकर मौत, 35 लोग झुलसे, बड़ी संख्या में पहुंचते हैं भारतीय पर्यटक भी

Must Read: राजस्थान के भीनमाल इलाके में दो बहनों से गैंगरेप कर पहाड़ियों में फेंका, एक नाबालिग, हालत नाजुक

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :