Jodhpur Violence: : जोधपुर में कर्फ्यू में दी गई ढील के बाद फिर से चाकूबाजी, पुलिस ने संभाली स्थिति

जोधपुर जिले में ईद पर हुई हिंसा के बाद लगे कर्फ्यू में रविवार को ढील के दौरान एक बार फिर से चाकूबाजी की घटना हो गई है। जिसने पुलिस सुरक्षा पर सवालिया निशान उठा दिए हैं।

जोधपुर में कर्फ्यू में दी गई ढील के बाद फिर से चाकूबाजी, पुलिस ने संभाली स्थिति

जोधपुर |  राजस्थान के जोधपुर जिले में ईद पर हुई हिंसा के बाद लगे कर्फ्यू में रविवार को ढील के दौरान एक बार फिर से चाकूबाजी की घटना हो गई है। जिसने पुलिस सुरक्षा पर सवालिया निशान उठा दिए हैं। खबरों के मुताबिक, बाइक पर बैठे एक युवक पर नकाब लगाए युवक ने चाकू से वार कर दिया और फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, रविवार शाम करीब 6.30 बजे जोधपुर के भीतरी इलाके में स्थित भिश्ती मोहल्ले में एक बाइक पर था तभी एक नकाब लगाए हुए आय युवक ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। जिससे युवक जख्मी हो गया। युवक के घुटने के नीचे हल्की चोट आई हैं। इस घटना की खबर शहर में आग की तरह फैल गई। इसी बीच सूचना पर मौके पर पुलिस फोर्स भी पहुंच गई और स्थिति बिगड़ने से रोक ली।

ये भी पढ़ें:- Bomb Threat: चारधाम यात्रा के बीच उत्तराखंड के 6 रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

आरोपी युवक गिरफ्तार
एक बार हुई गलती से सीख लेते हुए पुलिस ने इस बार तत्परता दिखाई और कुछ ही घंटे बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, चाकू के वार से जख्मी हुए युवक को प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस चोकी लाया गया और उस पर हुए हमले की रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस इस मामले में छानबीन में लगी है कि, ये कोई पुरानी रंजिश तो नहीं थी। 

2 मई से जारी है कर्फ्यू
आपको बता दें कि, जोधपुर पहले से ही सांप्रदायिक हिंसा की आग में जुलस रहा है। यहां ईद पर जालोरी गेट पर झंडा लगाने को लेकर दो समुदायों में हुई हिंसा के बाद से कर्फ्यू लगा हुआ है। हालांकि, लोगों की सुविधा के लिए कर्फ्यू में ढील भी दी जा रही है। जोधपुर शहर में 2 मई को कर्फ्यू लगाया गया था।

ये भी पढ़ें:- OMG! : बिजली हुई गुल तो अंधेरे में दुल्हनें भी गई बदल और फिर...

Must Read: यूपी में बेरोजगारों के प्रदर्शन पर आचार्य प्रमोद ने सीएम गहलोत को कहा अपनी मुसीबत प्रियंका गांधी के गले में डाल देना उचित नहीं

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :