शहीद के परिवार को आर्थिक सहायता: Government of Rajasthan ने शहीद स्क्वॉड्रन लीडर कुलदीप सिंह के परिवार को 1 करोड़ रुपए की सहायता देने का किया ऐलान

सीडीएस बिपिन रावत हेलिकॉप्टर हादसे में शहीद प्रदेश के स्क्वॉड्रन लीडर कुलदीप सिंह राव के परिवार को राजस्थान सरकार ने आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शहीद राव के परिवार को एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की। 

Government of Rajasthan ने शहीद स्क्वॉड्रन लीडर कुलदीप सिंह के परिवार को 1 करोड़ रुपए की सहायता देने का किया ऐलान

जयपुर। 
सीडीएस बिपिन रावत हेलिकॉप्टर हादसे में शहीद प्रदेश के स्क्वॉड्रन लीडर कुलदीप सिंह राव के परिवार को राजस्थान सरकार ने आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।
 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शहीद राव के परिवार को एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की। 
इसको लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी ट्वीट किया। आपको बता दें कि स्क्वॉड्रन लीडर कुलदीप सिंह सीडीएस बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर में बतौर को—पायलट थे।


प्रदेश के झुंझुनू जिले के घरड़ाना खुर्द गांव के रहने वाले शहीद कुलदीप सिंह राव का परिवार सेना में ही जुड़ा हुआ है। 
उनकी बहन कोस्ट गार्ड में तो पिता नेवी में थे। राव 2013 में वायुसेना में भर्ती हुए थे, इससे पहले उनके पिता रणधीर सिंह राव भारतीय नौसेना से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। 
कुलदीव राव मुंबई में रहकर बीएससी आईटी में शिक्षा ​हासिल की थी। 
कुलदीप की दो साल पहले ही शादी हुइ थी।


वहीं दूसरी ओर आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी आज शहीद के परिवार से मिलने उनके गांव पहुंचे।
 डोटासरा ने तमिलनाडु के कुन्नूर हवाई हादसे में शहीद हुए स्क्वाङ्रन लीडर कुलदीप राव के पैतृक गांव घरड़ाना खुर्द पहुंच कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही परिजनों को ढांढस बंधाया।

Must Read: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट पूर्व सिविल सोसायटी तथा स्वैच्छिक संगठनों से की चर्चा, योजनाओं को जमीनी स्तर तक लाभ पहुंचाने में बताई महत्वपूर्ण भूमिका

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :