बड़ी खबर! : राहुल गांधी ने रद्द किया अलवर का दौरा, तबीयत खराब होना बताई वजह, धरी रह गई सभी तैयारियां

Rahul Gandhi cancelled Tijara visit: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना राजस्थान दौरा रद्द कर दिया है। राहुल गांधी आज बुधवार को अलवर जिले तिजारा आने वाले थे, लेकिन उन्होंने अचानक से अपना दौरा रद्द कर दिया है।

राहुल गांधी ने रद्द किया अलवर का दौरा, तबीयत खराब होना बताई वजह, धरी रह गई सभी तैयारियां

नई दिल्ली | Rahul Gandhi cancelled Tijara visit: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना राजस्थान दौरा रद्द कर दिया है। राहुल गांधी आज बुधवार को अलवर जिले तिजारा आने वाले थे, लेकिन उन्होंने अचानक से अपना दौरा रद्द कर दिया है। जानकारी के अनुसार, राहुल ने तबीयत खराब होने के बाद तिजारा दौरा रद्द किया है।

आज है कांग्रेस के नेतृत्व संगम शिविर का समापन
आपको बता दें कि, राहुल गांधी आज अलवर के तिजारा में कांग्रेस के नेतृत्व संगम शिविर में भाग लेने पहुंचने वाले थे। आज कांग्रेस के नेतृत्व संगम शिविर का समापन होना है। जिसमें राहुल गांध को शामिल होना था, लेकिन एनवक्त पर स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने अपना दौरा कैंसिल कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- 2024 में पीएम उम्मीदवार होंगे: नीतीश कुमार की आज फिर से ताजपोशी, तेजस्वी यादव बनेंगे उपमुख्यमंत्री, मंत्रिमंडल में शामिल होंगे ये विधायक

धरी रह गई सभी तैयारियां 
वहीं दूसरी ओर, अलवर में राहुल गांधी के आने को लेकर की गई स्वागत की तैयारियों को जोरदार झटका लगा है। सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी के दौरे को लेकर उनके स्वागत के लिए राजस्थान के कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अलवर में पहुंचे हैं। तिजारा को पूरी तरह से कांग्रेसी रंग में रंगा गया है। लेकिन राहुल गांधी के नहीं आने से ये सभी तैयारियां धरी रह गई। 

ये भी पढ़ें:- आज हो सकते हैं बड़े फैसले: खाटूश्यामजी हादसा, कई अधिकारियों पर गाज, हुए सस्पेंड, सीएम गहलोत ने बुलाई बैठक

सीएम गहलोत समेत कई नेताओं ने की है कार्यक्रम में शिरकत
आपको बता दें कि, इसी शिविर में मंगलवार को सीएम अशोक गहलोत भी पहुंचे थे और उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस की कार्य योजना और पार्टी के बारे में विस्तार से जानकारी दी थी। इस दौरान सीएम गहलोत के साथ अजय माकन भी मौजूद रहे थे। इससे पहले कांग्रेस के नेतृत्व संगम शिविर में मल्लिकार्जुन खड़गे, दिल्ली प्रदेश प्रभारी शिक्तिसिंह गोविल, कुमारी शैलजा भी पहुंची थीं।

Must Read: Gehlot government ने रविवार रात को किया 52 आईएएस अधिकारियों का तबादला, सोमवार को ज्वाइनिंग से पहले 2 आईएएस का फिर किया तबादला

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :