राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी: प्रधानमंत्री के सरनेम को लेकर आरोप लगाने के मामले में राहुल गांधी सूरत कोर्ट में हुए पेश 

सूरत से विधायक पुर्नेश मोदी की ओर से राहुल गांधी पर लगाए गए मानहानि के केस में गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पेशी हुई। राहुल गांधी केस में बयान दर्ज करवाने के लिए सूरत की मजिस्ट्रेट कोर्ट में पहुंचे। सूरत से विधायक पुर्नेश मोदी ने राहुल के खिलाफ यह केस किया था।

प्रधानमंत्री के सरनेम को लेकर आरोप लगाने के मामले में राहुल गांधी सूरत कोर्ट में हुए पेश 

नई दिल्ली। 
सूरत से विधायक पुर्नेश मोदी की ओर से लगाए गए मानहानि के केस में गुरुवार को राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) की पेशी हुई। राहुल गांधी केस में बयान दर्ज करवाने के लिए सूरत की मजिस्ट्रेट कोर्ट में पहुंचे। सूरत से विधायक पुर्नेश मोदी (MLA Purnesh Modi)ने राहुल के खिलाफ यह केस किया था। मामला 2019 में चुनाव से पहले राहुल गांधी के एक बयान से जुड़ा है। राहुल ने 13 अप्रेल 2019 को कर्नाटक में एक जनसभा में कहा था कि नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी... (Nirav Modi, Lalit Modi, Narendra Modi)सभी चोरों का कॉमन सरनेम मोदी कैसे है? सूरत से भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने राहुल के खिलाफ याचिका लगाई थी। सूरत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट एएन दवे ने एक हफ्ते पहले राहुल को निर्देश दिया था कि वे फाइनल स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए 24 जून को मौजूद रहें। विधायक ने अप्रेल 2019 में राहुल के खिलाफ धारा 499 और 500 के तहत शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में विधायक ने कहा कि 2019 में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने यह कहकर पूरे मोदी समुदाय को बदनाम किया था कि सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों लगा होता है?

Must Read: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में 2 पुलिस जवानों की हत्या, पुलिस थाने से महज आधा किलोमीटर दूर धारदार हथियार वारदात को अंजाम

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :