Kunal Verma Nude Photoshoot: रणवीर सिंह के बाद अब इस एक्टर ने न्यूड फोटोशूट कराकर मचाया तहलका

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि, मनोरंजन इंडस्ट्री के एक और एक्टर ने बिना कपड़ों के फोटोशूट कराकर तहलका मचा दिया है। खबसूरत एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के पति और टीवी के जाने-माने कलाकार कुणाल वर्मा ने न्यूड फोटोशूट कराकर रणवीर सिंह द्वारा शुरू की गई इस पहल को और आगे बढ़ा दिया है।

रणवीर सिंह के बाद अब इस एक्टर ने न्यूड फोटोशूट कराकर मचाया तहलका

मुंबई  | Kunal Verma Nude Photoshoot: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि, मनोरंजन इंडस्ट्री के एक और एक्टर ने बिना कपड़ों के फोटोशूट कराकर तहलका मचा दिया है। खबसूरत एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के पति और टीवी के जाने-माने कलाकार कुणाल वर्मा ने न्यूड फोटोशूट कराकर रणवीर सिंह द्वारा शुरू की गई इस पहल को और आगे बढ़ा दिया है।

इंस्टाग्राम तस्वीर शेयर कर लिखा- मेरे पास लिमिटेड पैसे, इसे अपने शरीर पर खर्च किया
टीवी की लोकप्रिय सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे एक्टर कुणाल वर्मा भी हाल ही में न्यूड फोटोशूट करावा कर चर्चा में आ गए है। कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी तस्वीर भी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, मेरे पास लिमिटेड पैसे थे तो मैंने इसे अपने शरीर पर खर्च करने का सोचा।

ये भी पढ़ें:- चीख-पुकार सुनाई देने लगी: Jammu Kashmir: उधमपुर में सड़क हादसा, बस फिसलकर खाई में गिरी, 8 स्कूली बच्चे घायल, अस्पताल में भर्ती

बोले- बॉडी पर इतना काम किया है तो इसे क्यों छुपाऊं
एक्टर कुणाल वर्मा ने ‘ईटाइम्स’ को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि, मैंने अपने शरीर पर इतना काम किया है तो मैं इसे क्यों छुपाऊं। बॉडी ही दिख रही है, और क्या? उन्होंने कहा कि, इसके लिए वे रणवीर सिंह के फोटोशूट से प्रेरित हुए है। ऐसा करने के लिए किसी को तो पहल करनी होगी। रणवीर सिंह ने इसे वाकई बहुत खूबसूरती से किया। मैंने उन्हीं से प्रेरणा ली और मुझे इसमें कोई भी न्यूडिटी नहीं दिखाई देती।

ये भी पढ़ें:- जयपुर में 171 नए मरीज: भारत में बढ़ रहा कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा, आज दर्ज हुए 19,406 नए मरीज, दिल्ली में 2,419 नए मामले

एक्ट्रेस पत्नी ने किया फोटोशूट
एक्टर कुणाल वर्मा ने खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बनर्जी से शादी की है और उनका ये फोटोशूट भी उनकी पत्नी ने ही किया है। खुद कुणाल वर्मा ने कहा कि, मेरी पत्नी पूजा ने ही इसे क्लिक किया है और किससे क्लिक कराऊंगा।

Must Read: विजय वर्मा ने डार्लिंग्स के लिए काफी समय पीड़ा में बिताया

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :