Parineeti Raghav Wedding: राघव चड्डा-परिणीति चोपड़ा ने लिए फेरे, उदयपुर के द लीला पैलेस में हुई शादी।

राघव चड्डा-परिणीति चोपड़ा ने लिए फेरे, उदयपुर के द लीला पैलेस में हुई शादी। इस शादी में सम्मिलित होने केलिए कई मेहमान खासतौर पर उदयपुर पहुंचे हैं।

राघव चड्डा-परिणीति चोपड़ा ने लिए फेरे, उदयपुर के द लीला पैलेस में हुई शादी।
राघव चड्डा-परिणीति चोपड़ा ने लिए फेरे। (फ़ाइल फोटो)

उदयपुर। झीलों की नगरी उदयपुर के द लीला होटल में राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा की शादी हो गई है, दोनो ने फेरे लिए। इस शादी में सम्मिलित होने केलिए कई मेहमान खासतौर पर उदयपुर पहुंचे हैं।

इस शादी में आने वाली मेहमानों में आदित्य ठाकरे खास तौर पर उनकी शादी केलिए उदयपुर पहुंचे। इसके शादी में पहुंचने वाले मेहमानों में हरभजनसिंह भी है। सानिया मिर्जा भी उदयपुर पहुंची है।

राघव चड्डा परिणीति को लाने केलिए शाही नाव में सवार होकर पहुंचे थे। उन्होंने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी।

ज्ञात हो लंबे समय से इस हाई प्रोफाइल शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बनी हुई है तथा विभिन्न प्रकार की बातें हो रही है। 

ज्ञात हो कि परिणीति चोपड़ा हाई प्रोफाइल अभिनेत्रियों में माना जाता है जो एक फिल्म केलिए 4 से 5 करोड़ रुपए तक फीस लेती है। परिणीति की विज्ञापन के जरिए भी भारी भरकम कमाई होती है।

खबरों की माने तो परिणीति चोपड़ा की नेटवर्क 60 करोड़ तक है जबकि राघव चड्डा की कमाई परिणीति के मुकाबले बहुत कम है। 

राघव चड्ढा एक राजनेता हैं और उनकी कुल नेटवर्थ परिणीति चोपड़ा के मुकाबले दसवें हिस्से से भी कम है। परिणीति चोपड़ा हाई प्रोफाइल अभिनेत्रियों में हैं। वे भारी कमाई करती हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि 60 करोड़ की नेटवर्थ की मालकिन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने 50 लाख रुपये की नेटवर्थ वाले सांसद व पेशे से चार्टड अकाउंटेंट राघव चड्ढा को चुनकर समाज की बनी बनाई मान्यताओं को तोड़ दिया है। यह नई जमाने के युवाओं की बदलती सोच को दर्शाता है। युवाओं केलिए पैसा मायने नहीं रखता, वे जीवन साथी के रूप में योग्य वर वधु चाहते है।

Must Read: सपना चौधरी मुश्किल में, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :