India vs Sri Lanka: भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को 10 विकेट से रौंदा, सिर्फ 25.4 ओवरों में जीता मैच

भारतीय महिला टीम ने टॉस हारकर पहले खेलने उतरी श्रीलंका टीम को सिर्फ 174 रनों पर ढेर कर दिया। इसके जवाब में टीम इंडिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 25.4 ओवरों में ही बिना कोई विकेट खोए आसानी से मैच जीत लिया।

भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को 10 विकेट से रौंदा, सिर्फ 25.4 ओवरों में जीता मैच

नई दिल्ली | भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका महिला टीम के साथ खेली जा रही वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे मैच में बड़ी जीत हासिल की है। भारतीय टीम ने श्रीलंका को 10 विकेट से करारी मात दी है। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है।

सिर्फ 25.4 ओवरों में जीता मैच
आज दूसरे मैच में भारतीय महिला टीम ने टॉस हारकर पहले खेलने उतरी श्रीलंका टीम को सिर्फ 174 रनों पर ढेर कर दिया। इसके जवाब में टीम इंडिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 25.4 ओवरों में ही बिना कोई विकेट खोए आसानी से मैच जीत लिया। भारतीय महिला टीम की और से रेणुका सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए 10 ओवरों में 28 रन देकर 4 विकेट लिए। इसके अलावा मेघना सिंह और दीप्ति शर्मा ने 2-2 विकेट झटके।

ये भी पढ़ें:-  Miss India 2022: राजस्थान की बेटी बनी मिस इंडिया फर्स्ट रनरअप, आइए जाने कौन हैं रूबल शेखावत

स्मृति का गरजा बल्ला, ठोके नाबाद 94 रन
भारतीय टीम की शानदार जीत में स्मृति मंधाना का सबसे शानदार प्रदर्शन रहा। स्मृति ने तूफानी पारी खेलते हुए 83 गेंदों में 11 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 94 रन बनाए। वहीं दूसरी ओर शेफाली वर्मा ने भी उनका बेहतरीन साथ दिया और 71 रनों की नाबाद पारी खेली। शेफाली ने 71 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और एक छक्का लगाया।

ये भी पढ़ें:-  Photos: मलाइका का दिखा स्टाइलिश लुक, कैमरा भी शर्माया

Must Read: आईपीएल के 11वें मैच में पंजाब ने दिल्ली को दिया 196 रन का टारगेट

पढें खेल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :