Alwar गैंगरेप ​पीड़ित &राजनैतिक बयानबाजी: Alwar मूकबधिर नाबालिग से गैंगरेप के बाद राजनैतिक बयानबाजी शुरू, पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंच कई राजनेता

अलवर में मूकबधिर नाबालिग से गैंगरेप पीड़िता को लेकर सोशल मीडिया पर राजनैतिक बयानबाजी हो रही है। भाजपा और कांग्रेस के नेता जहां जयपुर में गैंगरेप पीड़िता के समाचार लेने अस्पताल पहुंच गए, वहीं कुछ राजनेता ​सोशल मीडिया पर  #राजस्थान_में_जंगलराज के नाम से ट्वीट कर रहे है। 

Alwar मूकबधिर नाबालिग से गैंगरेप के बाद राजनैतिक बयानबाजी शुरू, पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंच कई राजनेता

जयपुर। 
अलवर में मूकबधिर नाबालिग से गैंगरेप पीड़िता को लेकर सोशल मीडिया पर राजनैतिक बयानबाजी हो रही है। 
भाजपा और कांग्रेस के नेता जहां जयपुर में गैंगरेप पीड़िता के समाचार लेने अस्पताल पहुंच गए, वहीं कुछ राजनेता ​सोशल मीडिया पर  #राजस्थान_में_जंगलराज के नाम से ट्वीट कर रहे है। 
इधर, गैंगरेप पीड़िता की हालात गंभीर होने पर उसे जयपुर के जेके लोन अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पीड़िता का ढाई घंटे तक आपरेशन किया गया। 
चिकित्सकों के मुताबिक पीड़िता के शरीर के अंदर कई पार्ट डेमेज हो गए।

पीड़िता को आईसीयू में भर्ती किया गया है। अस्पताल में पीड़िता से मिलने के लिए आज चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा, मंत्री टीकाराम जूली, महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश और उद्योग मंत्री शकुंतला रावत, संगीता बेनीवाल, एडीजी स्मिता श्रीवास्तव पहुंचे। 
इस दौरान अस्पताल में डॉ सुधीर भंडारी, आईएएस वैभव गालरिया भी मौजूद थे। सरकार की ओर पीड़िता का इलाज नि:शुल्क करने के निर्देश दिए गए।


 यूपी में नौटंकी, राजस्थान में पर्यटन: पूनिया
वहीं दूसरी ओर आज प्रियंका गांधी जन्मदिन पर राजस्थान
के रणथंभोर में आना राजनैतिक मुद्दा बन गया। 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रियंका जी, ज़रा राजनैतिक पर्यटन से बाहर भी निकलो, यू.पी. में नौटंकी और राजस्थान में पर्यटन, इसी रणथंभोर तक अलवर सहित वहशी दरिंदों के द्वारा नोची गयी राजस्थान की पीड़िता बहन बेटियों की चीखें नहीं सुनेंगी? क्या आप चैन से अपना जन्मदिन मना लेंगी ? इसके बाद पूनिया ने 
राजस्थान_में_जंगलराज बताया।

पूनिया के इस ट्वीट के बाद राजस्थान मुख्यमंत्री के सलाहकार और सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने लिखा कि प्रतिपक्ष की राष्ट्रीय नेता के प्रति आपकी यह टिप्पणी, भाजपा के आज के स्तर को उजागर करती है। 
अपनी छोटी बहन के लिए जन्मदिन पर तीन शब्द तो आप लिख ही सकते थे, भावी स्वयंभू मुख्यमंत्री जी। मामला यहां नहीं रूका, इसके बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने संयम लोढ़ा के ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि प्रियंका जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ,संयम जी को पीड़िता बहनों के लिए संवेदनाएँ…माननीय मंत्री(संयम जी) (प्रतीक्षारत) अब कुछ संवेदना और पीड़ितों को न्याय के शब्द छोटी बहन जी से भी दिलवाइये बड़े भाईसाहब।
पूनिया ने इस मामले पर सुबह ट्वीट किया था कि अलवर में नाबालिग के गैंगरेप की घटना वीभत्स है और मानवता को शर्मसार करने वाली है, 
ईश्वरीय देन से नाबालिग तो मूकबधिर है, लेकिन राजस्थान की गहलोत सरकार नीति और नीयत से गूंगी बहरी है, जिसको पीड़िता की चीखें सुनाई नहीं दे रही हैं और दरिंदे पुलिस की पहुँच से बाहर हैं।

Must Read: गोवा में बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :