पीए सुधीर के संपर्क में था: सोनाली फोगाट को लेकर खुली नई परत, पुलिस ने गिरफ्तार किया ड्रग पेडलर

पुलिस लगातार इस गुत्थी को सुलझाने के प्रयास में लगी है। जिसके चलते कई लोगों से पूछताछ की जा रही है जिसमें कई तरह की बातें भी सामने आ रही है।

सोनाली फोगाट को लेकर खुली नई परत, पुलिस ने गिरफ्तार किया ड्रग पेडलर

हिसार | भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत को लेकर हर दिन नये खुलासे सामने आ रहे हैं। अब फिर से इस घटना पर नया अपडेट आया है। पुलिस लगातार इस गुत्थी को सुलझाने के प्रयास में लगी है। जिसके चलते कई लोगों से पूछताछ की जा रही है जिसमें कई तरह की बातें भी सामने आ रही है। बता दें कि, हरियाणा के हिसार जिले की रहने वाली सोनाली फोगाट 22 अगस्त को अपने पीए सुधीर सांगवान के साथ गोवा गई थी और यहां एक होटल में ठहरी थीं। इस दौरान उनके साथ सुखविंद सिंह भी थे, इसी बीच अगले ही दिन उनकी मौत की खबर आ गई। 

पुलिस ने गिरफ्तार किए 4 लोग
सोनाली केस को सुझाने में लगी पुलिस ने अब तक इस मामले में 2 और लोगों को गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक और एक ड्रेग पेडलर को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंद सिंह को अरेस्ट कर चुकी है।

ये भी पढ़ें:- Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट केस में नया ट्विस्ट, पहले दी गई ड्रग्स फिर 2 घंटे टॉयलेट में क्या हुआ? CCTV फुटेज में कई खुलासे

पीए सुधीर ड्रग पेडलर के संपर्क में था
गोवा पुलिस ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया है। गोवा पुलिस के मुताबिक, आरोपी सुधीर सांगवान ने ड्रग्स देने वाले पेडलर की पहचान की है। पुलिस का मानना है कि, सुधीर पहले से ही ड्रग्स पेडलर के संपर्क में था।

ये भी पढ़ें:-  ‘आजाद’ होकर उड़ा दिए सबके होश: ... तो क्या भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं ‘कांग्रेस’ के ‘आजाद’, गरमाने लगा सियासी माहौल

सीसीटीवी फुटेज ने दिखा दी सारी करतूत 
आपको बता दें कि, पहले सोनाली फोगाट को हार्ट अटैक से हुई प्राकृतिक मौत माना जा रहा था, लेकिन उनके भाई और परिवार के लोगोें ने इसे हत्या करार देते हुए उनके पीएम सुधीर सांगवान पर आरोप लगाए। तब जाकर पुलिस ने इसे हत्या का केस मानकर एफआईआर दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की और सीसीटीव की फुटेज से आरोपियों की करतूत का खुलासा हुआ। फुटेज की पड़ताल में पता चला है कि सोनाली सामान्य रूप से डांस कर रही है। लेकिन आरोपियों ने सोनाली को कुछ पदार्थ दिया जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई और वह लड़खड़ाने लगी। जिसके बाद उसे टॉयलेट में ले जाया गया जहां दो घंटे के करीब बंद रखा गया। ये सब करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। 

Must Read: सोनाली फोगाट केस में नया ट्विस्ट, पहले दी गई ड्रग्स फिर 2 घंटे टॉयलेट में क्या हुआ? CCTV फुटेज में कई खुलासे

पढें हरियाणा खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :