Sonali Phogat Murder Mystery: मां के लिए बेटी ने पीएम मोदी से मांगा न्याय, चिट्ठी लिख कहा- मेरी मां की हत्या की CBI जांच हो

सोनाली फोगाट की मौत को लेकर नया अपडेट सामने आया है। अब उनकी बेटी ने अपनी मां की मौत की सीबीआई से जांच करवाये जाने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील की है।

मां के लिए बेटी ने पीएम मोदी से मांगा न्याय, चिट्ठी लिख कहा- मेरी मां की हत्या की CBI जांच हो

नई दिल्ली | Sonali Phogat Murder Mystery: भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत को लेकर नया अपडेट सामने आया है। अब उनकी बेटी ने अपनी मां की मौत की सीबीआई से जांच करवाये जाने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील की है। बता दें कि, सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में मौत हो गई थी। जिसके बाद इस मौत को लेकर कई खुलासे सामने आए। 

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस तफ्तीश कर रही है और सोनाली के परिजनों की शिकायत पर उनके पीए सुधीर सांगवन और सुखविंदर को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसी के साथ इस मामले में ड्रग्स सप्लायर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोनाली की मौत एक मर्डर मिस्ट्री बन गई है। ऐसे में सोनाली की बेटी यशोधरा फोटाग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है जिसमें मां की मौत को लेकर सीबीआई से जांच की मांग की है। 

ये भी पढ़ें:- खेल के मैदान में मुकाबले के बाद अब सीमा पर मुकाबला! पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, भारत ने भी दिया जवाब

परिवार ने कहा- बेटी की जान को भी खतरा
सोनाली की बेटी ने पीएम से चिट्ठी में कहा कि, मेरी मां की हत्या की सीबीआई जांच करवाई जाए। इसी के साथ पीड़ित परिवार ने बेटी यशोधरा के लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है। सोनाली के जाने के बाद उनकी सारी संपत्ति की वारिस बेटी यशोधरा है। ऐसे में परिवार का कहना है कि यशोधरा की जान को भी खतरा है।

ये भी पढ़ें:-  देश में 24 घंटे में कोरोना धड़ाम! आज सामने आये 4,417 नए मामले, एक्टिव केस भी हुए कम

आज सोनाली के नोएडा वाले घर पहुंची गोवा पुलिस
आपको सोनाली फोगाट मौत मामले में पुलिस कार्रवाई का भी ताजा अपडेट बताते है। इस मामले में आज गोवा पुलिस नोएडा में सोनाली के घर पहुंची है और यहां रेंट पर रहने वाले किरायेदार से भी पूछताछ की है। इससे पहले गोवा पुलिस की टीम ने रविवार को गुरुग्राम में सोनाली फोगाट के एक फ्लैट में जांच पड़ताल करने गई थी। जहां सोनाली के परिवार के लोग भी थे। 

Must Read: एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध मौत, दादा से लेकर पोती तक एक साथ खत्म

पढें हरियाणा खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :