अंबाला में सनसनीखे घटना!: एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध मौत, दादा से लेकर पोती तक एक साथ खत्म

अंबाला जिले में एक ही परिवार के 6 लोगों की एक साथ संदिग्ध मौत से हंडकंप मच गया है। घटनास्थल पर पहुंची सीन ऑफ क्राइम टीम और सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

एक ही परिवार के 6 लोगों की संदिग्ध मौत, दादा से लेकर पोती तक एक साथ खत्म

अम्बाला |  हरियाणा के हिसार जिले में जहां आज भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है वहीं दूसरी ओर, अंबाला जिले में एक ही परिवार के 6 लोगों की एक साथ संदिग्ध मौत से हंडकंप मच गया है। घटनास्थल पर पहुंची सीन ऑफ क्राइम टीम और सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, अंबाला जिले के बुलाना गांव में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की गई। 

ये भी पढ़ें:- Covid 19 Updates: भारत में कम होने लगे कोरोना के एक्टिव केस, लेकिन आज फिर सामने आए 10 हजार के पार नए मामले

दादा से लेकर पोती तक सभी की एक साथ मौत
पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की जारी है। पुलिस के अनुसार, मृतकों में परिवार का मुखिया 65 वर्षीय संगत राम, उनकी पत्नी महिंद्रो कौर, 34 वर्षीय बेटा सुखविंदर सिंह, बहू रीना, 7 वर्षीय पोती जस्सी और 5 वर्षीय पोती आशु शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें:- भाजपा नेता सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार आज, कई बड़े नेता होंगे शामिल

Must Read: सोनाली फोगाट को लेकर खुली नई परत, पुलिस ने गिरफ्तार किया ड्रग पेडलर

पढें हरियाणा खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :