प्रधानमंत्री मोदी का गुजरात दौरा: देश में 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद पीएम मोदी का अहमदाबाद में रोड शो

गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज से दो दिवसीय दौरा शुरू हो गया। कोरोना काल के बाद यह पहला अवसर है जब मोदी किसी बड़े सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

देश में 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद पीएम मोदी का अहमदाबाद में रोड शो

अहमदाबाद, एजेंसी।
देश के पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद मोदी ने गुजरात की ओर रुख कर लिया। गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज से दो दिवसीय दौरा शुरू हो गया। कोरोना काल के बाद यह पहला अवसर है जब मोदी किसी बड़े सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।


पीएम मोदी ने एयरपोर्ट से करीबन 9 किलोमीटर दूर भाजपा कार्यालय तक रोड शो किया।  मोदी के स्वागत में रोड के दोनों ओर लाखों की संख्या में लोग जुट गए और उनका भव्य स्वागत किया। ऐसा बताया जा रहा है कि मोदी के स्वागत में मंच के दोनों ओर करीब 50 से अधिक मंच बनाए गए है। इसमें 4 लाख से अधिक लोग जुटे हुए थे। 
आज भाजपा कार्यालय कमलम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद शाम को सरपंच सम्मेलन में उपस्थित रहेंगे। यहां करीबन 1.50 लाख लोगों पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।
देश के उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा व मणिपुर में जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब का जोश है।

मोदी के रोड शो में नजर आया उत्साह व जोश
प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला।  भाजपा कार्यकर्ता स्कार्फ व झंडों के साथ नाचते गाते हुए नजर आए। मोदी के रोड शो में भाजपा टीम के साथ विधायक, सांसदों की भी उपस्थिति रही।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मार्च को नवरंगपुरा के सरदार पटेल स्टेडियम में खेल महाकुंभ का शुभारंभ करेंगे।

इस दौरान सरदार पटेल स्टेडियम में 1100 कलाकारों के साथ भव्य लाइटिंग कार्यक्रम भी आयोजित होगा। इसमें एथलीट के साथ ही खेलों से जुड़े लोग उपस्थित रहेंगे। पीएम मोदी के दौरे के चलते कमलम में पिछले कई दिनों से हलचल थी। स्वयं गृह मंत्री हर्ष संघवी ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है। 
शनिवार को मोदी रक्षा शक्ति यूनिवर्सिटी परिसर का भी उद्घाटन करेंगे। इस दीक्षांत समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उपस्थित रहेंगे।

Must Read: राकेश टिकैत का त्यागी समाज की महापंचायत को समर्थन, बोले : पुलिस व सोसाइटी मिलकर करे समझौता

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :