आधी रात को नींद से उठकर भागे लोग: दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में पंडाल में लगी भीषण आग

दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। ये आग एक पंडाल में लगी है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 23 गाड़िया मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का काम शुरू किया। 

दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में पंडाल में लगी भीषण आग

नई दिल्ली | राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। ये आग एक पंडाल में लगी है। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 23 गाड़िया मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का काम शुरू किया। 

घरों में गहरी नींद में सो रहे लोग बाहर दौड़ पड़े
जानकारी के अनुसार दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एचडीएफसी बैंक के पास विशाल एन्क्लेव में एक पंडाल में देर रात करीब 01 बजे आग लगने की घटना हुई। आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और घरों में गहरी नींद में सो रहे लोग शोर शराबा सुनकर बाहर दौड़ पड़े।

ये भी पढ़ें:- मामला दर्ज: ‘टीचर्स डे’ से पहले राजस्थान में शर्मसार करने वाली घटना, नाबालिग छात्राओं से पीटीआई करता था अश्लील हरकतें

आग लगने के कारणों की जांच में जुटी पुलिस
सूचना पर पुलिस प्रशासन और दमकल की गाडियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाया गया। आग इतनी भीषण थी कि दमकल की 23 गाड़ियों को पानी लाना पड़ा। राहत की बात यह है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस पंडाल में लगी आग के कारणों की जांच में जुटी हुई है। 

ये भी पढ़ें:- राहुल गांधी का ‘हल्ला बोल’: महंगाई-बेरोजगारी-जीएसटी के खिलाफ आज दिल्ली में कांग्रेस की रैली

Must Read: अहमदाबाद में आए तूफान में एयरपोर्ट पर खड़े विमान आपस में टकराएं, 5 विमानों को नुकसान

पढें दिल्ली खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :