PM Modi in Deoghar: पीएम मोदी की झारखंड़ को बड़ी सौगात, देवघर के बाद तीन और शहरों में एयरपोर्ट की घोषणा

बाबा केदारनाथ और विश्वनाथ के बाद आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाबा वैद्यनाथ की नगरी देवघर पहुंचे। यहां प्रधानमंत्री मोदी ने बड़ी-बड़ी सौगातों की झड़ी लगा दी।

पीएम मोदी की झारखंड़ को बड़ी सौगात, देवघर के बाद तीन और शहरों में एयरपोर्ट की घोषणा

देवघर | बाबा केदारनाथ और विश्वनाथ के बाद आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाबा वैद्यनाथ की नगरी देवघर पहुंचे। यहां प्रधानमंत्री मोदी ने बड़ी-बड़ी सौगातों की झड़ी लगा दी। ऐसे में झारखंड का जिला देवघर भी अब अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट रखने वालों की लिस्ट में शामिल हो गया है। देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने इसे राष्ट्र को समर्पित किया। इस मौके पर पीएम के साथ नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे। 

पीएम बोले- देवघर प्रोजेक्ट का सपना साकार
झारखंड के देवघर में पीएम मोदी ने 16 हजार करोड़ की सौगाद दी है। पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, यहां के विकास की योजनाओं में बहुत सारा लाभ मिलने वाला है। देवघर प्रोजेक्ट का सपना साकार हो रहा है। विकास की सभी परियोजनाओं के लिए सभी झारखंड़ वासियों को बधाई देता हूं।

ये भी पढ़ें:- Young Lover: बिहार: आपत्तिजनक हालत में बेड पर मृत मिले युवक-युवती, होटल कर्मियों के उड़े होश

तीन और शहरों में एयरपोर्ट बनाने की घोषणा
मंगलवार को झारखंड की राजधानी रांची के बाद अब देवघर में भी अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट हो गया है। जिसके बाद यहां से कई जगहों के लिए फ्लाइट उड़ान भर सकेगी। आज कोलकाता से आई फ्लाइट ने देवघर एयरपोर्ट पर लैंड किया। देवघर एयरपोर्ट के उद्घाटन के साथ ही नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने झारखंड के अब तीन और शहरों में हवाई अड्डा बनाने का ऐलान किया। जिसक अनुसार जमशेदपुर, बोकारो और दुमका में भी एयरपोर्ट बनाए जाएंगे। ऐसे में झारखंड में एयरपोर्ट की कुल संख्या पांच हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Shock to 'Owaisi': ‘योगी’ राज में ‘ओवैसी’ को झटका! 100 से ज्यादा नेता-कार्यकर्ता एआईएमआईएम से देंगे सामूहिक इस्तीफा

Must Read: राजस्थान की पूर्व सीएम राजे को आवास से जुड़े मामले में हाईकोर्ट से राहत, अब नहीं देना होगा 10 हजार प्रतिदिन का हर्जाना

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :