प्रधानमंत्री मोदी का राजस्थान दौरा: कांग्रेस के लिए बढ़ती मुश्किलें, एक सप्ताह में प्रधानमंत्री मोदी का राजस्थान में तीसरा दौरा, 8 अक्टूबर को श्रीगंगानगर आयेंगे।

भाजपा अपनी रणनीति के तहत इस सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी राजस्थान के दौरे पर आने वाले है। प्रधानमंत्री मोदी 8 अक्टूबर को श्रीगंगानगर आयेंगे।

कांग्रेस के लिए बढ़ती मुश्किलें, एक सप्ताह में प्रधानमंत्री मोदी का राजस्थान में तीसरा दौरा, 8 अक्टूबर को श्रीगंगानगर आयेंगे।
एक सप्ताह में प्रधानमंत्री मोदी का राजस्थान में तीसरा दौरा

जयपुर। राजस्थान में चुनावी सरगर्मियां बहुत तेज हो गई है। भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर कोई कसर छोड़ता नजर नहीं आ रहा है।

इसका ताजा उदाहरण यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वापस राजस्थान आ रहे हैं, मोदी की आवाज इस बार गंगानगर से गूंजेगी।

एक तरफ आचार संहिता लागू होने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बची कुची घोषणाएं कर राज्य का माहौल अपने पक्ष में करते नजर आ रहे है। दूसरी तरफ भाजपा उन्हें घेरने में लगी है, भाजपा का एक ही लक्ष्य है अशोक गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा पर सभा करते नजर आ रहे हैं। 

भाजपा अपनी रणनीति के तहत इस सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी राजस्थान के दौरे पर आने वाले है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वापस राजस्थान आने की सूचना है, अब कहा जा सकता है कि आचार संहिता से पहले प्रदेशवासियों को एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी का भाषण सुनने को मिल सकता है।

प्रधानमंत्री के 8 अक्टूबर को श्रीगंगानगर आने की सूचना है, यानी इस बार उनकी दहाड़ श्रीगंगानगर से सुनी जा सकेगी। सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री अपने भाषण में प्रदेशवासियों को कई सौगाते देव सकते  हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ही सप्ताह में राजस्थान में 3रा दौरा है। इससे पहले पहले प्रधानमंत्री मोदी 5 अक्टूबर को जोधपुर तथा और 2 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ आए थे।

ज्ञात हो कि इससे पूर्व सितंबर की 25 तारीख को प्रधानमंत्री मोदी ने राजधानी जयपुर में जनसभा की थी। प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इस सप्ताह राजस्थान का दौरा कर रहे हैं।

Must Read: पिछले जन्म में अच्छे कर्म किए होंगे, इसलिए सिसोदिया जैसा कोई व्यक्ति मिला: केजरीवाल

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :