खिलाडिय़ों की ईद और सोशल मीडिया: ईद त्योहार पर खिलाडिय़ों ने दीं बधाइयां, सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो

ईद का त्योहार आज देशभर में मनाया जा रहा है। खिलाडिय़ों और आईपीएल फ्रेंचाइजी ने भी अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी

ईद त्योहार पर खिलाडिय़ों ने दीं बधाइयां, सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो

नई दिल्ली।

ईद (Eid) का त्योहार आज देशभर में मनाया जा रहा है।  खिलाडिय़ों और आईपीएल फ्रेंचाइजी ने भी अपने फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी। इस दौरान पंजाब किंग्स ( Punjab kings) ने एक वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad shami) ने मां की बनाई बिरयानी और अपने दोस्तों को याद किया। इसके अलावा विराट कोहली (Virat Kohli) , राशिद खान, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) , इरफान पठान और मोहम्मद कैफ समेत कई मौजूदा और पूर्व खिलाडिय़ों ने भी फैन्स को ईद की बधाइयां दीं। विराट ने कोरोना काल में लोगों को घर में ही रहने की हिदायत दी है। 

शमी ने लिखा है कि जब हम छोटे थे, तो जो घर में रोजा नहीं रखते थे, वे कपड़े पहनकर सबसे पहले तैयार हो जाते थे। हम इस त्योहार का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। अच्छा लगता है जब मेहमान हमारे यहां आते हैं और एक छोटा सा मिलन समारोह होता है। हम इस त्योहार को खूब इंजॉय करते हैं। खाने की बात करें, तो मुझे याद है कि बचपन में हमारे यहां फिरनी और सेवइयां बनती थीं। शमी ने कहा कि मैं हमेशा से बिरयानी का फैन रहा हूं। मेरी मां बहुत ही शानदार बिरयानी बनाती हैं और मेरे दोस्त ईद का बेसब्री से इंतजार करते थे। पंजाब किंग्स और मेरे परिवार की ओर से मैं आप सब को ईद की मुबारकबाद देता हूं। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।
जडेजा और कोहली ने दीं बधाई 
भारतीय टीम के कप्तान विराट ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ऐसे कठिन समय में मैं यह कामना करता हूं कि ईद आप सबकी जिंदगी में खुशियां, प्यार और शांति लाए। सुरक्षित रहें। वहीं, रविंद्र जडेजा और ऋषभ पंत ने भी ईद की बधाइयां दीं। पंत ने लिखा कि ईद के अवसर पर लोग में घर में रहें और परिवार के साथ इंजॉय करें। अफगानिस्तान के राशिद खान ने भी फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी। पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने कहा कि ईद आपके घर में खुशियां और प्यार लाए। वहीं, कैफ ने लिखा कि मैंने जब अखबार खोला, तो हर जगह दुखी कर देने वाली खबरें हैं। नदी में तैर रहे शव और गाजा में बच्चों का शव देखकर मन दुखी हो गया। टेबल टेनिस के लीजेंड चंद्रा भी अब नहीं रहे। दोस्त और पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह ने अपने पिता को खो दिया। ऐसे में ईद के त्योहर पर ऊपर वाला लोगों पर दया करे। सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ईद के अवसर पर मैं आप सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूं। वहीं, युवराज सिंह ने लिखा कि जो यह त्योहार मना रहे हैं उन्हें मैं मुबारकबाद देता हूं। इस ईद सभी की जिंदगी से दुख और कष्ट दूर हो जाए, ऐसी कामना करता हूं। अपने घर में सुरक्षित रहिए।

Must Read: Melbourne में चल रही एशेज क्रिकेट सीरीज पर कोरोना का साया, इंग्लैंड के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :