सूझबूझ से टला बड़ा हादसा: टक्कर के बाद टैंकर से होने लगा पेट्रोल का रिसाव, सड़क पर पानी की तरह बहा पेट्रोल, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

भीषण टक्कर के बाद पेट्रोल टैंकर में हुआ बड़ा छेद, छेद से बहने लगी पेट्रोल की तेज़ धार, देखते ही देखते सड़क पर बहने लगा पेट्रोल का नाला, पुलिस जाब्ता पहुंचा मौके पर फोरलेन हाईवे पर दोनो तरफ से करीब एक किलोमीटर पहले यातायात को रोका।

टक्कर के बाद टैंकर से होने लगा पेट्रोल का रिसाव, सड़क पर पानी की तरह बहा पेट्रोल, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में शनिवार देर रात को हुए एक सड़क हादसे के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। शहर के नजदीक नेशनल हाइवे पर एक ट्रैलर ने टैंकर को टक्कर मार दी, इसके बाद टैंकर से पेट्रोल का रिसाव शुरू हो गया। आरएससी कैंप के पास रात 10 बजे हुए इस हादसे के बाद पेट्रोल का लीक होना लगातार जारी रहा। इससे टैंकर में आग लगने का खतरा बढ़ गया था। हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में कर लिया।


 
पीछे से आ रहे ट्रेलर ने मारी थी टक्कर

पेट्रोल से भरे टैंकर को पीछे से आ रहे कोयले से भरे ट्रेलर ने इस कदर टक्कर मारी की टैंकर डिवाइडर पर चढ़ गया। गनीमत रही कि इस भीषण टक्कर के बावजूद कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। टक्कर के बाद हाइवे पर पेट्रोल लीकेज हो गया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात को रोक कर एक तरफ का यातायात शुरू करवाया। 

टक्कर मार कर भागे ट्रेलर को पालड़ी पुलिस ने किया जब्त

टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हुए कोयले से भरे ट्रेलर को पालड़ी पुलिस पकड़ लिया है। ट्रेलर चालक सड़क पर ही ट्रेलर को छोड़कर फरार हो गया। सिरोही कोतवाल राजेंद्रसिंह राजपुरोहित ने बताया कि आरएससी कैंप के पास रात 10 बजे करीब 23 हजार लीटर पेट्रोल से भरा एक टैंकर सिरोही से पाली की ओर जा रहा था। एक ट्रैलर ने टैंकर को टक्कर मार दी, इसके बाद टैंकर से पेट्रोल का रिसाव शुरू हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और हाइवे के दोनों तरफ करीब एक किमी पहले ही यातायात को रुकवा दिया और ग्रामीणों को भी मौके पर बीड़ी-सिगरेट नही पीने के लिए भी पांबद कर दिया। कुछ देर बाद मौके पर दमकल भी जा पहुंची और रोड पर फैले पेट्रोल को पानी के प्रेशर से हटाया।

Must Read: एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का ब्रह्माकुमारी संस्थान से रहा है गहरा लगाव

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :