Paperfry & मर्चेंट पार्टनर्स का जश्न: Jodhpur में पेपरफ्राई ने अपने मर्चेंट पार्टनर्स के साथ मिलकर दशक पुरानी साझेदारी का मनाया जश्न

देश का नंबर वन फर्नीचर और होम प्रोडक्ट्स मार्केट प्लेस पेपर फ्राई डॉट कॉम ने जोधपुर में मर्चेंट और मैन्यूफैक्चरिंग पार्टनर्स के साथ वार्षिक बैठक आयोजित की। पेपरफ्राई ने क्षेत्र के व्यापारियों और मैन्यूफैक्चरिंग पार्टनर्स के साथ अपने संबंधों का एक दशक होने पर जश्न मनाया। 

Jodhpur में पेपरफ्राई ने अपने मर्चेंट पार्टनर्स के साथ मिलकर दशक पुरानी साझेदारी का मनाया जश्न

जोधपुर।
देश का नंबर वन फर्नीचर और होम प्रोडक्ट्स मार्केट प्लेस पेपर फ्राई डॉट कॉम ने जोधपुर में मर्चेंट और मैन्यूफैक्चरिंग पार्टनर्स के साथ वार्षिक बैठक आयोजित की। 
पेपरफ्राई ने क्षेत्र के व्यापारियों और मैन्यूफैक्चरिंग पार्टनर्स के साथ अपने संबंधों का एक दशक होने पर जश्न मनाया। 
कंपनी के संस्थापकों अंबरीश मूर्ति और आशीष शाह ने पेपरफ्राई के व्यवसाय में पार्टनर्स और मैन्यूफैक्चरिंग पार्टनर्स के योगदान पर व्यापारियों की सराहना की और उनका सम्मान किया।  
उन्होंने बैठक में पेपरफ्राई द्वारा भारत के सबसे बड़े फर्नीचर व्यापार के निर्माण करने पर सभी को बधाई दी। 
इसके साथ ही उन्होंने वादा किया कि अगले दशक में इससे अधिक वृद्धि दर्ज की जाएगी।  
पेपरफ्राई के ब्रांड को मजबूती प्रदान करने, स्टेडियो की मौजूदगी बढ़ाने के साथ ही देशभर में 500 से अधिक शहरों तक पहुंचने के लिए निवेश बढ़ाया जाएगा। 
वहीं पेपरफ्राई का दमदार कामकाज से भी साझेदारों को लाभ मिलता रहेगा।


राजस्थान के 200 से अधिक व्यापारियों का सहयोग
पेपरफ्राई यू तो देशभर के हजारों एमएसएमई मैन्यूफैक्चर्स के साथ काम कर रहा है, लेकिन बिजनस का बड़ा हिस्सा जोधपुर के साथ राजस्थान से हो रहा है। 
राजस्थान के 200 से अधिक व्यापारी द्वारा इस कार्य को कर रहे हैं। पेपरफ्राई की वार्षिक बैठक में आठ श्रेणियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर पार्टनर्स का सम्मान किया गया। 
इनमें उच्चतम टर्नओवर, गुणवत्ता मानकों में स्थिरता, न्यूनतम टर्न-अराउंड-टाइम और प्रोडक्ट इनोवेशन के क्षेत्र में कार्य करने पर सम्मानित किया गया। 
इसके अलावा वुडन मूड, जांगिड फर्नीचर, श्री विनायक कॉरपोरेशन, यूनिक आर्ट्स, मंगलम, एक्सेल इंटरनेशनल, इंटरक्राफ्ट एंड एसोसिएट्स, ऋषि आर्ट्स एंड क्राफ्ट्स, बसंत, मलिक डिजाइंस, इनहाउस हैंडीक्राफ्ट्स, पीजी क्राफ्ट्स, महालक्ष्मी आर्ट एंड क्राफ्ट्स, डी दास, जयपुर रग्स, जैनसन लाइट्स जैसे कई पार्टनर्स के उत्कृष्ट प्रदर्शन का सम्मान किया। 
इस कार्यक्रम के बारे में  जानकारी देते हुए पेपरफ्राई के सह-संस्थापक और सीओओ आशीष शाह ने कहा कि लोग हमें बताते हैं कि हमने एक टेक्नोलॉजी बिजनेस का निर्माण सफलता पूर्वक किया है। 
मेरा मानना है कि हमने जनता के बिजनेस का निर्माण किया है, जो हमारे मर्चेंट पार्टनर्स के साथ हमारे मजबूत संबंधों को दर्शाता है। 2012 में ब्रांड की स्थापना के बाद से इन व्यापारियों ने ग्राहकों को एक व्यापक और बेहतर गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट कैटलॉग की पेशकश की। 
पेपरफ्राई की सफलता में योगदान देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शाह ने कहा कि कोविड ने हमें मानवीय रिश्तों के महत्व को समझाया है। यही वजह है कि हर साल की तरह हम यहां जोधपुर में उन लोगों के साथ जश्न मना रहे हैं, जिनका हम अत्यधिक सम्मान करते हैं। 
मेरा मानना है कि पेपरफ्राई की भविष्य में होने वाली प्रगतिकुशल कारीगरों द्वारा बनाए गए प्रोडक्ट्स और अद्वितीय डिजाइन की नींव पर जारी रहेगी।

Must Read: दिल्ली, महाराष्ट्र सहित देश के 5 राज्यों में कोरोना मरीजों में 80 हजार बच्चे

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :