Miss Universe का मुंबई में स्वागत: Miss Universe हरनाज संधू मुंबई पहुंचते ही हुई 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन, होटल से पहुंची 7 स्टार होटल

21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब भारत को दिलाने वाली हरनाज संधू वतन लौट आई हैं। हालांकि यहां आने के बाद उन्हें भी कोरोना और ओमिक्रॉन संक्रमण को देखते हुए क्वारैंटाइन किया गया है। 

Miss Universe हरनाज संधू मुंबई पहुंचते ही हुई 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन, होटल से पहुंची 7 स्टार होटल

मुंबई, एजेंसी। 
21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब भारत को दिलाने वाली हरनाज संधू वतन लौट आई हैं। हालांकि यहां आने के बाद उन्हें भी कोरोना और ओमिक्रॉन संक्रमण को देखते हुए क्वारैंटाइन किया गया है। 
मुंबई पहुंचने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उनका सैंपल ले​ लिए है और अब सात दिन बाद उनकी जांच आएगी। तब तक संधू क्वारैंटाइन रहेगी और उन्हें सेल्फ मॉनिटरिंग भी करनी होगी। 
हरनाज गुरुवार को मुंबई पहुंची है अब उन्हें अगले सप्ताह तक क्वारैंटाइन रहना होगा। वे मुंबई से ही सीधे 7 स्टार होटल पहुंच गई। मिस यूनिवर्स संधू के भाई हरनूर ने बताया कि कोरोना नियमों के तहत उनकी बहन को सात दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया है। 
फिलहाल उनका चंडीगढ़ आने का कोई कार्यक्रम नहीं है।

आपको बता दें कि इजराइल में होने वाले मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में मोहाली के खरड़ की रहने वाली हरनाज संधू ने खिताब जीता हैं।
 हरनाज संधू को केंद्र सरकार की गाइड लाइन के मुताबिक ही क्वारैंटाइन किया गया है। 
सरकार ने राज्य सरकारों के साथ एयरलाइंस को भी एडवाइजरी जारी की थी, इसके तहत विदेशी यात्री को कोरोना को लेकर सेल्फ डिक्लेरेशन देना होता है। 
वहीं इसके साथ ही 72 घंटे के अंदर कराई गई जांच भी दिखानी होती है एंव 14 दिनों की ट्रैवल रिपोर्ट भी बतानी होती है। 
ऐसे में मिस यूनिवर्स ने भी एयरलाइंस के नियमों की पालना की और क्वारैंटाइन नियमों में सहयोग किया।

Must Read: चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने बच्चों को पोलियो की दवा पिलाकर की अभियान का किया आगाज

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :