पाक महिला जासूस के प्यार में सैन्यकर्मी: इंग्लैंड में रिसर्च स्कॉलर नेहा बनकर पाकिस्तानी महिला जासूस ने सिरोही के गोवा गांव निवासी राम​ सिंह को फंसाया, चैटिंग कर मांगी सामरिक सूचना

जोधपुर मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी से पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए है। पाक जासूस हरियाणा निवासी नेहा बनकर सैन्यकर्मी माउंट आबू के गोवा गांव निवासी रामसिंह से सैना से जुड़ी सामरिक जानकारी हासिल कर रही थी।

इंग्लैंड में रिसर्च स्कॉलर नेहा बनकर पाकिस्तानी महिला जासूस ने सिरोही के गोवा गांव निवासी राम​ सिंह को फंसाया, चैटिंग कर मांगी सामरिक सूचना

सिरोही। 
पाकिस्तानी महिला जासूस के प्यार मोहब्बत में फंसा जोधपुर मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी से पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए है। पाक जासूस हरियाणा निवासी नेहा बनकर सैन्यकर्मी माउंट आबू के गोवा गांव निवासी रामसिंह से सैना से जुड़ी सामरिक जानकारी हासिल कर रही थी। पूछताछ में सामने आया है कि पाक जासूस ने स्वयं को इंग्लैंड में रिसर्च स्कॉलर बताया और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कूटनीतिक व राजनीतिक संबंधों पर रिसर्च के नाम पर सैन्य जानकारी हासिल कर ली। पाक जासूस को रामसिंह ने वॉट्सएप पर कई महत्वपूर्ण और गोपनीय जानकारी शेयर की। जयपुर इंटेलिजेंस की रिमांड पर चल रहे रामसिंह से पूछताछ में सामने आया है कि पाक महिला जासूस ने वॉट्सएप से उससे संपर्क किया था। पहले तो रामसिंह ने स्वयं को अहमदाबाद निवासी राजबीर बताया। इसके बाद चैटिंग के दौरान रामसिंह ने जब महिला के बारे में पूछा तो उसने हरियाणा निवासी नेहा बताया और स्कॉलर के तौर पर इंग्लैंड में रिसर्च करना बताया। जांच में सामने आया है कि महिला जासूस राम सिंह से दो नंबरों से चैटिंग करती थी। इनमें एक नंबर भारतीय तो दूसरा नंबर विदेशी था। 
प्यार, शादी और सुंदर तस्वीरों में फंसा राम सिंह 
इंटेलिजेंस की जांच में सामने आया है कि हनीट्रैप का शिकार राम सिंह को पाक महिला जासूस ने पहले प्यार मोहब्बत में फंसाकर शादी तक की बातें की। इसके बाद चैटिंग के दौरान अपनी कुछ तस्वीरें भी भेजी, जिसे रामसिंह असली मानकर फंसता चला गया। सिरोही के माउंटआबू में दिलवाड़ा थाना इलाके के गोवा गांव निवासी राम सिंह करीब दो महीने पहले एक दोस्त के माध्यम से पाकिस्तानी महिला एजेंट के संपर्क में आया था।

Must Read: जिसने बदली विधानसभा क्षेत्र की तस्वीर, उसी निर्वाचित जनप्रतिनिधि को कह बैठे 'चवन्ना'

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :