Shopian Encounter: शोपियां में नागरिकों पर फायरिंग कर फरार हुए आतंकी, तीन लोगों समेत एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का आतंक लगातार जारी है। आतंकियों ने एक बार फिर से दहशत फैलाने के लिए राज्य के शोपियां जिले के पंडोसन गांव में नागरिकों पर फायरिंग की और भाग निकले। इस गोलीबारी में तीन नागरिकों समेत एक जवान भी घायल हो गया है।

शोपियां में नागरिकों पर फायरिंग कर फरार हुए आतंकी, तीन लोगों समेत एक जवान घायल
Shopian Encounter

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का आतंक लगातार जारी है। आतंकियों ने एक बार फिर से दहशत फैलाने के लिए राज्य के शोपियां जिले के पंडोसन गांव में नागरिकों पर फायरिंग की और भाग निकले। इस गोलीबारी में तीन नागरिकों समेत एक जवान भी घायल हो गया है। जिन्हें सेना के हैलिकाप्टर से सेना के 92 बेस अस्पताल पहुंचाया गया। इस आतंकी घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और पुलिस के साथ मिलकर उनकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Pandit Shivkumar Sharma Death: संतूर के ‘बेताज बादशाह’ पंडित शिवकुमार शर्मा का निधन, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख

सुरक्षाबलों से बचने के लिए लोगों पर कर दी फायरिंग
पुलिस जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम को गांव में आतंकियों की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की गई थी। ऐसे में घबराए आतंकी वहां से किसी भी तरह से निकलना का प्रयास कर रहे थे और उन्होंने मौका मिलते ही फायरिंग शुरू कर दी, जिससे एक जवान सहित तीन लोग घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- हाईकोर्ट की बड़ी राहत: 5 जुलाई तक नहीं हो सकती भाजपा नेता ‘बग्गा’ की गिरफ्तारी

लोगों की सुरक्षा को देखते हुए जवाबी कार्रवाई नहीं कर पाए जवान
जानकारी में सामने आया है कि, अंधेरा होने और स्थानीय लोगों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने की वजह से सुरक्षाकर्मी आतंकियों पर जवाबी फायरिंग नहीं कर पाए और दहशतगर्द वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:- Delhi News: 1 जून से दिल्ली में मिलेगी सस्ती शराब! सुबह 3 बजे तक बार खोले जाने की भी तैयारी

Must Read: मुकेश अंबानी परिवार को आए 8 धमकी भरे कॉल, एंटीलिया  के बाहर सादा कपड़ों में पुलिसकर्मी देते रहे ड्यूटी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :