जालोर: बजरी रॉयल्टी ठेकेदार की गाड़ी जलाने का एक आरोपी गिरफ्तार, शराब के लिए मारपीट कर रुपए मांगने के तीन बदमाश भी पकड़े

पुलिस ने राजपुरोहित छात्रावास के पास राजेन्द्र नगर जालोर निवासी गणपत (उम्र 26 वर्ष) पुत्र हंजाराम माली को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 14 अगस्त की रात में बजरी रॉयल्टी ठेकेदार की बोलेरो गाड़ी को आग लगाकर जला दिया था।

बजरी रॉयल्टी ठेकेदार की गाड़ी जलाने का एक आरोपी गिरफ्तार, शराब के लिए मारपीट कर रुपए मांगने के तीन बदमाश भी पकड़े
जालोर. रॉयल्टी ठेकेदार की गाड़ी जलाने का आरोपी

जालोर. 

जालोर पुलिस ने 14 अगस्त को बजरी रॉयल्टी ठेकेदार की गाड़ी जलाने के मामले में सोमवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने बताया कि अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार को जालोर पुलिस ने राजपुरोहित छात्रावास के पास राजेन्द्र नगर जालोर निवासी गणपत (उम्र 26 वर्ष) पुत्र हंजाराम माली को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 14 अगस्त की रात में बजरी रॉयल्टी ठेकेदार की बोलेरो गाड़ी को आग लगाकर जला दिया था। पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के संबंध में पूछताछ कर रही है।

जालोर में मारपीट कर रुपए मांगने के तीन आरोपी गिरफ्तार

जालोर. जालोर पुलिस ने 22 अगस्त को एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर रुपए मांगने के मामले में सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


पुलिस ने बताया कि 22 अगस्त को बदमाशों ने खेजरला से वापस आते समय एक व्यक्ति को रोककर शराब के लिए रुपए मांगे। नहीं देने पर व्यक्ति के साथ मारपीट की। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर सोमवार को कालका कॉलोनी निवासी दिल वैष्णव पुत्र बद्रीदास संत, भागली सिंधलान निवसी इंद्र कुमार उर्फ इंद्रसिंह पुत्र कालूसिंह राजपुरोहित, राजेन्द्र नगर जालोर निवासी हेमेंद्रसिंह पुत्र रूपसिंह रावणा राजपूत को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार बदमाश कई गंभीर वारदातों में भी शामिल

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपी आर्ले दर्जे के बदमाश प्रवृति के व्यक्ति है। जिन्होंने पूर्व में भी गम्भीर प्रवृति के अपराध किए है, जिनमें हत्या का प्रयास, लूट, नकबजनी जैसी वारदातें शामिल है। ये आरोपी दुपहिया वाहन को रुकवाकर शराब के लिए रुपए मांगते है तथा नहीं देने पर उनके साथ मारपीट करते है। इसी प्रकार की अन्य वारदातों के सम्बंध में पूछताछ की जा रही।

Must Read: जालोर पुलिस अधीक्षक की विशेष टीम ने भीनमाल में अवैध शराब के खिलाफ धरपकड़ अभियान किया शुरू

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :