jaipur जन आशीर्वाद में उमड़ा जन सैलाब : Jaipur के झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के युवा नेता Ashu Singh Surpura के जन्मदिन पर दिखा लोगों का स्नेह, हजारों की तादाद में लोगों की उपस्थिति

कालवाड़ रोड स्थित फार्म हाउस पर आयोजित समारोह में इस युवा नेता को बधाई देने के लिए हुजूम सा उमड़ पड़ा। समारोह के लिए आज सुबह 10 बजे से ही लोगों का आना शुरू हो गया।

Jaipur के झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के युवा नेता Ashu Singh Surpura के जन्मदिन पर दिखा लोगों का स्नेह, हजारों की तादाद में लोगों की उपस्थिति

जयपुर।
राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के युवा नेता आशु सिंह सूरपुरा का आज जन्मदिन है। इस युवा नेता के जन्मदिन को समर्थकों ने जन आशीर्वाद समारोह के तौर पर मनाया।


कालवाड़ रोड स्थित फार्म हाउस पर आयोजित समारोह में इस युवा नेता को बधाई देने के लिए हुजूम सा उमड़ पड़ा। समारोह के लिए आज सुबह 10 बजे से ही लोगों का आना शुरू हो गया। 
दोपहर दो बजे युवा नेता आशु सिंह सूरपुरा के आने की सूचना पर फार्म हाउस से दो किलोमीटर पहले ही लोगों का जनसमूह स्वागत के लिए पहुंच गया।


जनसमूह ने फार्म हाउस तक अपने युवा और लोकप्रिय नेता को कंधों पर बैठाकर पुष्प वर्षा के साथ डीजे पर थिरकते हुए लेकर आए। 
करीबन दो किलोमीटर के इस रास्ते में डीजे पर युवा जश्न मना रहे थे। इस दौरान करीबन कई किलोमीटर लंबी वाहनों की कतारें लग गई। 
इसके बाद करीबन छह घंटे तक चले इस कार्यक्रम में बधाई देने वालों का तांता सा लग गया। बड़ी संख्या में लोग फार्म हाउस पहुंच कर पुष्प माला, पुष्प गुच्छ भेंटकर रहे थे।


इस दौरान अपने युवा नेता को साफा पहनाकर स्वागत किया गया। बधाई और केक कटिंग का यह दौर करीबन छह घंटे तक चला। 
इससे पूर्व सूरपुरा ने अपने जन्म दिवन की शुरूआत धार्मिक स्थलों पर जाकर आराध्यों के दर्शन कर की। इसके बाद गौसेवा करने के बाद फार्म हाउस पर लोगों के बीच जन्मदिन मनाया। 

Must Read: सोशल मीडिया पर नहीं हैं विजय के बेटे संजय

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :