फोटोग्राफर प्रियंका अग्रवाल: पहली फिल्म के लिए कान्हा टाइगर्स की शूटिंग करेंगी वन्यजीव फोटोग्राफर

प्रिया अपने निर्देशन की पहली फिल्म के लिए असली बाघों की शूटिंग के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, निर्देशक बनने से पहले मैं एक फोटोग्राफर थी और बाघों की स्टिल इमेजेज लेती थी। अब मैं एक लघु फिल्म के लिए बाघों को दौड़ते हुए शूट करने की चुनौती की प्रतीक्षा कर रही हूं।

पहली फिल्म के लिए कान्हा टाइगर्स की शूटिंग करेंगी वन्यजीव फोटोग्राफर
मुंबई की फोटोग्राफर प्रियंका अग्रवाल

मुंबई । मुंबई की फोटोग्राफर प्रियंका अग्रवाल अपनी आगामी लघु फिल्म द जंगल लव स्टोरीज के लिए मध्य प्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क में शूटिंग में व्यस्त हैं, जो मानव-पशु संबंधों के बारे में है।

प्रिया अपने निर्देशन की पहली फिल्म के लिए असली बाघों की शूटिंग के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, निर्देशक बनने से पहले मैं एक फोटोग्राफर थी और बाघों की स्टिल इमेजेज लेती थी। अब मैं एक लघु फिल्म के लिए बाघों को दौड़ते हुए शूट करने की चुनौती की प्रतीक्षा कर रही हूं। यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन मैं उत्साहित हूं इसके बारे में।

ये भी पढ़ें:- Asia Cup 2022: 28 अगस्त को भारत के साथ मुकाबले से पहले पाक टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बाहर

प्रिया बताती हैं कि उनकी आगामी लघु फिल्म की कहानी बाघों के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने और मानव-पशु संघर्षों को भी उजागर करने की है।

36 वर्षीय फोटोग्राफर ने यह भी साझा किया कि कैसे वन्यजीव फोटोग्राफी में उनकी रुचि शुरू हुई।

Priyanka Agarwal

उन्होंने कहा, एक बच्चे के रूप में मुझे जानवरों में बहुत दिलचस्पी थी, पालतू जानवर रखना, आवारा कुत्तों की मदद करना और अक्सर चिड़ियाघर जाना। जब मैं बड़ी हुई तो मैंने जंगलों में जाना शुरू किया। एक मोबाइल के साथ मैं जानवरों की अलग-अलग तस्वीरें लेती थी। और इसे बहुत सराहना मिली जिसने मुझे एक पेशेवर कैमरा खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया और मैंने क्लिक करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें:- सोनम कपूर के घर आया नन्हा सा बाल गोपाल, अनिल कपूर बने नाना

उन्होंने कहा, मैं पेशेवर रूप से प्रशिक्षित नहीं थी, लेकिन अब मेरी तस्वीरें पत्रिकाओं, स्कूल की पाठ्यपुस्तकों और सेमिनारों में उपयोग की जाती हैं। मैं लंबे समय से वन्यजीव फोटोग्राफी में हूं। मैंने बाघ, तेंदुए और कई अन्य जंगली जानवरों को क्लिक किया है।

Must Read: ‘महाभारत’ के ‘नंदा’ रसिक दवे ने दुनिया को कहा अलविदा, लंबी बीमारी के बाद निधन

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :