मनोरंजन: सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

सोनाली फोगाट का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। गोवा में मंगलवार को सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सोनाली फोगाट लोगों की नजरों में कोई अजनबी नहीं थी। वह सोशल मीडिया पर छा गईं और 42 साल की उम्र में अंतिम सांस लेने से कुछ घंटे पहले, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बारे में तस्वीरें और पोस्ट अपडेट किया था।

फोगाट 2020 में एक टिकटॉक स्टार और बिग बॉस 14 प्रतियोगी थी, उन्होंने जी टीवी के धारावाहिक अम्मा में एक डॉन की पत्नी की भूमिका निभाई, वह एक भोजपुरी फिल्म में रवि किशन के साथ दिखाई दीं, जो अब गोरखपुर से भाजपा सांसद हैं, और वह 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनावों में आदमपुर के अपने पारिवारिक क्षेत्र से कुलदीप बिश्नोई से हार गईं, जो उस समय कांग्रेस में थे।

एक भाजपा कार्यकर्ता जिसे पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने पार्टी में शामिल किया था, हरियाणा के फरीदाबाद जिले के भूथन गांव की एक किसान की बेटी सोनाली फोगाट ने एक स्थानीय सरकारी स्कूल से दसवीं कक्षा की परीक्षा पास करने के बाद एक स्थानीय राजनेता, संजय फोगाट से शादी की थी।

बिग बॉस 14 में एक साथ अपने दिनों को याद करते हुए, रियलिटी टीवी सेलिब्रिटी अर्शी खान ने कहा, मैं बिग बॉस के बाद भी उनके संपर्क में थी। वह मेरे साथ परिवार की तरह व्यवहार करती थी। वह खुशमिजाज थीं।

अपने छोटे से जीवन में, सोनाली फोगट यादों का एक निशान - और प्रशंसकों और अनुयायियों के एक समूह को पीछे छोड़ गईं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

Must Read: सेना में शामिल होना मेरा सपना था: अपारशक्ति खुराना

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :