IPL @ फेज 2 मुंबई बनाम पंजाब: आईपीएल में लगातार 3 मैच हारने वाली मुंबई इंडियंस का मुकाबला पंजाब से, प्ले आफ में पहुंचने की होड़

आईपीएल फेज 2 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस और पंजाब के बीच मुकाबला होगा। मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मैच में मुंबई लगातार तीन मैच हारने के बाद जीत के लिए मैदान में उतरेगी, वहीं पंजाब प्ले आफ में पहुंचने के लिए जीत के लिए दम लगाएगी।

आईपीएल में लगातार 3 मैच हारने वाली मुंबई इंडियंस का मुकाबला पंजाब से, प्ले आफ में पहुंचने की होड़

नई दिल्ली, एजेंसी। 
आईपीएल फेज 2 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस और पंजाब के बीच मुकाबला होगा। मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स(Mumbai Indians vs Punjab Kings) के बीच होने वाले मैच में मुंबई लगातार तीन मैच हारने के बाद जीत के लिए मैदान में उतरेगी, वहीं पंजाब प्ले आफ में पहुंचने के लिए जीत के लिए दम लगाएगी। हालांकि पंजाब और मुंबई अंक तालिका में एक समान नंबर के साथ समान जगह है। लेकिन आज के मुकाबले में हारने वाले के लिए प्ले आफ में जगह मुश्किल हो जाएगी। मुंबई इंडियंस टीम​ फिलहाल खराब प्रदर्शन के चलते  अंत तालिका में पिछड़ रही है। टीम के अपने अहम खिलाड़ियों की खराब फॉर्म से जूझ रही है। टीम के हार्दिक पंड्या ने इस फेज में 2 मैच खेले ही नहीं, तीसरे में मैदान में उतरे तो कुछ खास नहीं कर पाए।

टीम के दूसरे खास किरोन पोलार्ड तीनों मैचों में कुछ नहीं कर पाए। अब बात टीम के कप्तान रोहित शर्मा(Captain Rohit Sharma) की करें तो वे भी फेज 2 में लय में नहीं दिखे। बात गेंदबाजों की करें तो जसप्रीत बुमराह के अलावा अन्य कोई खिलाड़ी उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर पाया। जबकि इसके विपरीत पंजाब की बल्लेबाजी टीम फॉर्म में दिख रही है। पंजाब के क्रिस ग्रेल, कप्तान केएल राहुल, मयंक अग्रवाल जैसे टॉप बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। हालांकि पंजाब की ये ही टीम राजस्थान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी और आखिरी ओवर में 4 रन बनाने से भी चूक गई।

Must Read: टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय हॉकी टीम ने तीसरे मैच में स्पेन को 3-0 से हराया

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :