सिरोही श्री मातर माताजी वार्षिक मेला: सिरोही के श्री सारणेश्वर महादेव से आम्बेश्वर महादेव मंदिर तक ​विधायक लोढ़ा ने सड़क निर्माण की घोषणा की

विधायक संयम लोढा ने माताजी को ज्योत प्रज्जवलित करने के बाद आयोजित भजन संध्या कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने कहा कि इस सड़क का निर्माण कार्य तीन करोड़ तीस लाख की लागत से होगा। इसके साथ ही विधायक संयम लोढा ने मातर माताजी से बग्गी वाले पुराने रियासत कालीन रास्ते को दुरस्त किया जाएगा।

सिरोही के श्री सारणेश्वर महादेव से आम्बेश्वर महादेव मंदिर तक ​विधायक लोढ़ा ने सड़क निर्माण की घोषणा की

सिरोही।
अरावली पर्वतमाला की उंचाई पर स्थित श्री मातर माताजी मंदिर के वार्षिक मेले में विधायक संयम लोढा ने शिरकत कर पूजा अर्चना कर माताजी के दर्शन किए।
विधायक संयम लोढा ने माताजी को ज्योत प्रज्जवलित करने के बाद आयोजित भजन संध्या कार्यक्रम में भाग लिया।
विधायक संयम लोढा ने कहा कि आज माताजी की कृपा से सभी राह आसान होती हैं। बड़े बुजुर्गाें का आशीर्वाद हमेशा साथ होना चाहिए। लोढा ने मातर माता मंदिर ट्रस्ट की तारीफ करते हुए कहा कि जो व्यवस्था श्रद्वालुओं के लिए की गई है वह बेहतरीन है।
विधायक संयम लोढा ने इस अवसर पर श्री सारणेश्वर महादेवजी मंदिर से आम्बेश्वर महादेव मंदिर तक अंदर के रास्ते से जाने वाली सड़क निर्माण कार्य की घोषणा की।


उन्होंने कहा कि इस सड़क का निर्माण कार्य तीन करोड़ तीस लाख की लागत से होगा। इसके साथ ही विधायक संयम लोढा ने मातर माताजी से बग्गी वाले पुराने रियासत कालीन रास्ते को दुरस्त करने के लिए विधायक कोटे से 10 लाख रुपए  स्वीकृत करने की घोषणा की।
वार्षिक मेले में उपस्थित ग्रामीणों ने विधायक संयम लोढा का आभार जताया। इस अवसर पर मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष खेताराम माली मेर मांडवाडा ने विधायक संयम लोढा का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर लोढा ने आयोजित प्रसादी कार्यक्रम में भाग लिया।


मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों ने विधायक लोढा को मंदिर के समीप पहाड़ियों में स्थित बांध की दीवार क्षतिग्रस्त होने की जानकारी दी।
इस पर विधायक संयम लोढा ने संबंधित विभाग के अधिकारी को शीघ्र ही बांध की दीवार सही करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर छीपा समाज एवं देवासी समाज के लोगो ने भी विधायक संयम लोढा का स्वागत सत्कार किया। 
इस अवसर पर प्रसादी लाभार्थी हकमाराम पुत्र हिदाजी माली, पूर्व प्रधान अचलाराम माली, माली समाज के प्रतापराम माली, मगनलाल माली, खेताराम माली सिरोही, ब्लॉक अध्यक्ष हरीष राठौड, भरत माली बरलूट, नेनाराम माली, हिरालाल माली, खेताराम, मंछाराम माली, मगनजी माली, अमराजी माली, सुरेन्द्रसिंह, गुमानसिंह, राजेन्द्र सुथार, देवाराम देवासी, प्रकाश देवासी, भगवान देवासी, भूरमल छीपा, भंवरलाल छीपा, खीमसिंह, हडवंत सिंह देवडा, समाजसेवी प्रकाश् प्रजापति, दशरथ सिंह नरूका, पार्षद जितेन्द्र ऐरन सहित बडी संख्या में माली समाज, छीपा समाज, देवासी समाज के प्रबुद्वजन मौजूद थे।

Must Read: प्लास्टिक अपशिष्ट प्रबंधन कार्यशाला में महिलाओं को री साइक्लिंग की दी जानकारी, पर्यावरण को स्वच्छ बनाने में मिलेगा योगदान

पढें लाइफ स्टाइल खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :