Rajasthan @ BJP MLA के नंबर से SMS वायरल: BJP विधायक के नंबर से पीएम मोदी के खिलाफ मैसेज वायरल, मैसेज में व्यंग्यात्मक लहजे में मोदी की हग डिप्लोमैसी पर सवाल

भारतीय जनता पार्टी के विधायक के नंबर से वायरल मैसेज आज चर्चा का विषय बन गया। भाजपा विधायक के नंबर से वायरल मैसेज ​प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हग डिप्लोमैसी पर लिखा गया। मैसेज में मोदी पर तंज कसा गया। हालांकि बाद मेंं विधायक ने सफाई देते हुए सिर्फ इतना कहा कि बच्चों ने मैसेज कर दिया होगा मैंने नहीं देखा।

BJP विधायक के नंबर से पीएम मोदी के खिलाफ मैसेज वायरल, मैसेज में व्यंग्यात्मक लहजे में मोदी की हग डिप्लोमैसी पर सवाल

जयपुर। 
भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party)के विधायक के नंबर से वायरल मैसेज आज चर्चा का विषय बन गया। भाजपा विधायक के नंबर से वायरल मैसेज ​प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) की हग डिप्लोमैसी पर लिखा गया। मैसेज में मोदी पर तंज कसा गया। हालांकि बाद मेंं विधायक ने सफाई देते हुए सिर्फ इतना कहा कि बच्चों ने मैसेज कर दिया होगा मैंने नहीं देखा। जानकारी के मुताबिक मैसेज में भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ की ओर से लिखा गया कि मोदी ने जिसे भी गले लगाया, उसकी सरकार गिर गई। राहुल गांधी गले मिले तो उनका अध्यक्ष पद चला गया। ऐसे में अब प्रधानमंत्री मोदी जी को इमरान खान, केजरीवाल, ठाकरे और शी जिनपिंग को भी गले लगाना चाहिए। कुछ इस तरह का मैसेज विधायक सराफ के नंबरों से कई लोगों को भेजा गया। देखते ही देखते यह मैसेज कुछ देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

राहुल गांधी ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी
मैसेज ​में लिखा है कि राहुल गांधी, ठीक ठाक कर रहे थे, बस जाने क्या सूझी, संसद में जाकर मोदी को गले लगा लिया। राहुल का अध्यक्ष पद खत्म हो गया। इसे कहते है अपने पैरों पर कुल्हाडी मारना। मैसेज में लिखा हुआ है कि जिसने ये संदेश भेजा है उसने शी जिनगपिंग, इमरान खान, केजरीवाल और उद्धव ठाकरे को गले लगाने का अनुरोध किया है। आशा है कि पीएम इस पर अनुरोध पर विचार करेंगे। इधर, मोदी पर तंज वाला मैसेज वायरल होने के बाद विधायक सराफ ने पहले तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन बाद में कहा कि मेरे नाम से किसी ने भेज दिया होगा। मैं तो सोशल मीडिया देखता नहीं हूं। इसके बाद सराफ ने कहा कि यह मैसेज बच्चों ने कर दिया। मोबाइल छोटे बच्चों के पास चला गया था, उन्होंने कहीं से आए हुए मैसेज को सब जगह भेज दिया। 

Must Read: Rajasthan में पर्यटकों को आकर्षित करेगा लाइट एंड साउंड शो, CM ने जयपुर, धौलपुर, जैसलमेर, नागौर और चित्तौड़ में किया लोकार्पण

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :