जालोर: शादीशुदा महिला ने अपने पड़ोसी के साथ फंदा लगाकर की आत्महत्या, जंगल में लटकते मिले दोनों के शव

घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। शाम के समय रायथल से थोड़ा दूर जंगल में दोनों के शव फंदे से लटके मिले। जिसके बाद नोसरा पुलिस सूचना दी गई।

शादीशुदा महिला ने अपने पड़ोसी के साथ फंदा लगाकर की आत्महत्या, जंगल में लटकते मिले दोनों के शव

जालोर

जालोर के निकट रायथल गांव में सोमवार को रात एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर नोसरा थानाधिकारी शिवराजसिंह मौके पर पहुंचे तथा दोनों शव नीचे उतारकर आहोर के अस्पताल लाया गया, जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।

दरअसल, सोमवार सुबह करीब 10 बजे दोनों अपने घर से बिना बताए निकले थे। दोपहर बाद तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। शाम के समय रायथल से थोड़ा दूर जंगल में दोनों के शव फंदे से लटके मिले। जिसके बाद नोसरा पुलिस सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को नीचे उतरवाया गया।

बिना बताए निकले थे घर से

रायथल निवासी पपिया उर्फ पप्पाराम (22) पुत्र बाबूराम भील तथा उसके पड़ोस में रहने वाली जनता देवी (28) पत्नी नेमाराम भील दोनों सोमवार सुबह करीब 10 बजे घर से बिना बताए निकल गए थे। रेगिस्तानी इलाके में मवेशी चराने गए एक व्यक्ति ने देर शाम दोनों के शव पेड़ पर लटकते देखे तो ग्रामीणों को सूचना दी। इसके बाद लोग मौके पर पहुंचे और नोसरा पुलिस को सूचना दी।

शादीशुदा महिला का पड़ौसी के साथ था प्रेम प्रसंग

पप्पाराम व जनता दोनों एक ही जाति के थे। जनता शादीशुदा थी। पप्पाराम और जनता का पति खेती का काम करते थे। जनता गृहिणी थी। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला के विवाहित होने के कारण शादी नहीं हो पा रही थी। ऐसे में दोनों ने साथ मरने का फैसला किया। सोमवार को दोनों ने ओढ़नी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जांच नोसरा पुलिस थानाधिकारी शिवराज भाटी कर रहे हैं।

Must Read: फर्जी पट्टा बनाने के आरोप में सायला के पूर्व सरपंच और भाजपा के युवा मोर्चा महामंत्री को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :