शातिर चोर का कारनामा: बाड़ेमर से ट्रक चुराया, रानीवाड़ा के व्यापारी को ठग कर बाजरा गुजरात में बेचा, पुलिस ने सांचौर से ट्रक पकड़ा, 10 दिन बाद शातिर पकड़ा गया

व्यापारी को गुमराह कर बाजरा गुजरात में किसी ओर पार्टी को बेच दिया। पुलिस को जब जानकारी मिली तो सांचौर पहुंची, जहां ट्रक बरामद किया था लेकिन चोर फरार हो गया था। अब 10 दिन बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

बाड़ेमर से ट्रक चुराया, रानीवाड़ा के व्यापारी को ठग कर बाजरा गुजरात में बेचा, पुलिस ने सांचौर से ट्रक पकड़ा, 10 दिन बाद शातिर पकड़ा गया

जालोर

बाड़मेर कोतवाली पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर का पकड़ा है जिसने व्यापारी को गुमराह कर बाजरा गुजरात में किसी ओर पार्टी को बेच दिया। पुलिस को जब जानकारी मिली तो सांचौर पहुंची, जहां ट्रक बरामद किया था लेकिन चोर फरार हो गया था। अब 10 दिन बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बाड़मेर से ट्रक चुराने के बाद जालोर जिले के रानीवाड़ा से व्यापारी को गुमराह कर 250 क्विटल बाजारा गुजरात में बेचा था।

दरअसल, लालानियों की ढाणी निवसी उम्मेदसिंह ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दी थी कि 11 जुलाई को ट्रक लेकर मंडी आया और मंडी में बाजरा खाली करके ट्रक को कृषि मंडी के गेट के सामने खड़ा करके गांव लालाणियों की ढाणी चला गया था। 14 जुलाई को वापस मंडी ट्रक लेने के लिए आये तो ट्रक नहीं मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आसपास के सारे सीसीटीवी चैक किए। सीसीटीवी फुटेज व साइबर टीम की मदद से सूचना मिली की ट्रक व ड्राइवर सांचाैर के पास है।

इस पर छगनलाल डांगी के नेतृत्व में टीम वहां पहुंची लेकिन चोर वहां से भाग गया और ट्रक को 16 जुलाई को बरामद कर लिया। कोतवाल उगमराज सोनी ने बताया कि छगनलाल के नेतृत्व में टीम ने लगातार चोर का पीछा कर रही थी और साइबर टीम और चौहटन पुलिस की मदद से जूना पतरासर निवासी पोकराराम पुत्र लूणराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ट्रक चुरा कर ... रानीवाड़ा के व्यापारी को ठगा

शातिर चोर पोकराराम ने ट्रक चोरी के पश्चात इसी ट्रक से रानीवाड़ा मंडी के व्यापारी को गुमराह कर उक्त चोरी के ट्रक से 250 क्विटंल बाजरा किसी पार्टी के वहां पहुंचाने के नाम पर भरकर उक्त बाजरा भी किसी अज्ञात व्यक्ति को गुजरात मे बेचकर पैसे ऐंठ लिए। पुलिस को चोर के पास 81 हजार रुपए मिले हैं। रानीवाड़ा से व्यापारी को गुमराह कर बाजरा ले जाने के संबंध मे पुलिस थाना रानीवाडा में अलग से मुकदमा दर्ज है। कोतवाली पुलिस चोर से गहनता से पूछताछ कर रही है।

Must Read: महावीर इंटरनेशनल की केंद्रीय कार्यकारिणी में विक्रम सिंह करणोत क्षेत्रीय सचिव मनोनीत

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :