तस्करी: नाकाबंदी तोड़ फरार हुई डोडा पोस्त से भरी कार, करीब 10 किलोमीटर दूर पिंडवाड़ा में पकड़ी गई

पिंडवाड़ा पुलिस की मोरस चौकी की नाकेबंदी को तोड़ भागी एक कार को पिंडवाड़ा पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की। हालांकि तस्कर फरार हो गए लेकिन करीब 79 किलो डोडा पोस्त में पुलिस सफल हुई।

नाकाबंदी तोड़ फरार हुई डोडा पोस्त से भरी कार, करीब 10 किलोमीटर दूर पिंडवाड़ा में पकड़ी गई

पिंडवाड़ा | अवैध मादक पदार्थो पर की जाने वाली कार्यवाही में एक बार फिर पिंडवाड़ा पुलिस को सफलता मिली है। रविवार देर रात्रि को पिंडवाड़ा पुलिस की मोरस चौकी की नाकेबंदी को तोड़ भागी एक कार को पिंडवाड़ा पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की। हालांकि तस्कर फरार हो गए लेकिन करीब 79 किलो डोडा पोस्त में पुलिस सफल हुई।

थानाधिकारी चंपा राम के अनुसार पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव द्वारा जिले में चलाए गए अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के रोकथाम हेतु पिंडवाड़ा पुलिस थाना अंतर्गत मोरस चौकी द्वारा पिंडवाड़ा उदयपुर नेशनल हाईवे पर रविवार रात को विशेष नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी ।

इस दौरान उदयपुर की ओर से आ रही एक लग्जरी कार चालक द्वारा पुलिस को देख नाकाबंदी तोड़ तेज गति से भगाई।नाकाबंदी तोड़ने पर मोरस चौकी से सूचना पिंडवाड़ा पुलिस को दी गई । सूचना मिलने पर थाना अधिकारी चंपा राम मय जाब्ता उदयपुर रोड की ओर रवाना हुए जहाँ पर उदयपुर रोड पर सामने से एक तेज गति से कार आ रही थी।

इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत से ज्यादा पॉपुलर है उनकी ये हसीन कैदी

पुलिस द्वारा कार को रोकने की कोशिश की लेकिन कार चालक ने पुलिस को चकमा देकर  तेज गति से भगा ले गया। इस पर पुलिस ने कार का पीछा किया। कार वाहन चालक कार को आमली रॉड की ओर भगा ले गया तथा आगे जाकर अल्ट्राटेक पुलिया पर कार को क्षतिग्रस्त कर अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। पुलिस ने कार जप्त कर तलाशी ली जिसमें करीब 79 किलो डोडा पोस्त भरा पाया गया।

Must Read: भीलवाड़ा में कांस्टेबल की हत्या करने के आरोपी पाबूराम को सायला में जानलेवा हमले के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर जालोर लाया

पढें जालोर खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :