Lawrence Bishnoi Remand : 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर लॉरेंस बिश्नोई, राणा कंडोवालिया हत्या केस में होगी पूछताछ

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को अमृतसर की एक अदालत ने आज मंगलवार को 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

6 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर लॉरेंस बिश्नोई, राणा कंडोवालिया हत्या केस में होगी पूछताछ
lawrence bishnoi

अमृतसर |  पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को अमृतसर की एक अदालत ने आज मंगलवार को 6 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। अदालत ने पिछले साल अमृतसर में हुई गैंगस्टर रणबीर सिंह उर्फ राणा कंडोवालिया की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए लॉरेंस बिश्नोई को रिमांड दी है। 

बुलेट प्रूफ गाड़ी और कड़ी सुरक्षा
देश खूंखार गैंगस्टरों में से एक माने जाने वाले लॉरेंस बिश्नोई को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था दी गई है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस की बुलेट प्रूफ गाड़ी में कड़ी सुरक्षा के बीच लॉरेंस बिश्नोई को 8 दिन के लिए ट्रांजिट रिमांड पर भेजा है।

ये भी पढ़ें:- Hostels for Girls: राजस्थान में विप्र बालिकाओं के लिए इसी शिक्षा सत्र से शुरू होंगे हॉस्टल

राणा कंडोवालिया था खूंखार गैंगस्टर 
अमृतसर पुलिस के मुताबिक, गैंगस्टर राणा कंडोवालिया की मौत की जांच के दौरान लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। राणा कंडोवालिया भी एक खूंखार गैंगस्टर था और उस पर हत्या और हत्या के प्रयास समेत करीब 15 मामले दर्ज थे। 4 अगस्त 2021 को अमृतसर के एक अस्पताल में भगवानपुरिया गैंग ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। जिस समय कंडोवालिया की हत्या हुई उस समय भगवानपुरिया और लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल में बंद थे।

ये भी पढ़ें:- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शोक जताया: होटल पर खाना खाकर लौट रहे थे युवक, तेज रफ्तार कार ट्रेलर से टकराई, 5 की मौत

Must Read: विमानों में सिखों को कृपाण ले जाने की अनुमति के खिलाफ जनहित याचिका वापस ली गई

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :