Lalu Yadav Health: लालू यादव का दिल्ली एम्स में चल रहा इलाज, फ्रैक्चर से बॉडी में नहीं हो रहा मूवमेंट

लालू यादव को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके बेटे तेजस्वी यादव ने उनके स्वास्थ्य को लेकर कहा कि फ्रैक्चर के कारण उनकी बॉडी में कोई मूवमेंट नहीं देखा जा रहा। हालांकि, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं।

लालू यादव का दिल्ली एम्स में चल रहा इलाज, फ्रैक्चर से बॉडी में नहीं हो रहा मूवमेंट

नई दिल्ली |  बिहार की राजनीति के सबसे बड़े दिग्गज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य फिलहाल ठीक नहीं चल रहा है। उन्हें बुधवार रात बेहतर इलाज के लिए पटना से दिल्ली लाया गया है। लालू यादव को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके बेटे तेजस्वी यादव ने उनके स्वास्थ्य को लेकर कहा कि फ्रैक्चर के कारण उनकी बॉडी में कोई मूवमेंट नहीं देखा जा रहा। हालांकि, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं। आपको बता दें कि, बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पटना के पारस अस्पताल जाकर लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।

कल रात एयर एंबुलेंस से लाया गया दिल्ली
लालू यादव को बुधवार रात पटना के पारस अस्पताल से एयर एंबुलेंस द्वारा दिल्ली लाया गया। खबरों की माने तो उनके साथ उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी दिल्ली पहुंची। जबकि, लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी और छोटे बेटे तेजस्वी यादव कल दोपहर में ही दिल्ली रवाना हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- Kanhaiyalal : उदयपुर में हत्या का शिकार हुए कन्हैयालाल के दोनों बेटों को सरकारी नौकरी

हर्ट और किडनी को ध्यान में रखते हुए दी जा रही दवाएं
तेजस्वी यादव ने बताया कि दिल्ली एम्स में पहले भी लालू यादव का लंबे समय तक इलाज हुआ है, ऐसे में यहां के डॉक्टरों को उनके पिता की बीमारियों के बारे में पूरी जानकारी है। तेजस्वी ने कहा कि, लालू प्रसाद के शरीर में 3 जगहों पर फ्रैक्चर है। इससे उनकी बॉडी में मूवमेंट नहीं हो पा रहा है। हालांकि, उनके हर्ट और किडनी को ध्यान में रखते हुए दवाएं दी जा रही हैं। अब उनकी स्थिति में पहले से सुधार है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Police: हिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती को बचाने का प्रयास, बोल देना नशे में था...खुल गई पुलिस की पोल, डीएसपी APO

सिंगापुर भी ले जाना पड़े तो जाएंगे
बुधवार को तेजस्वी यादव ने कहा था कि अगर उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ तो किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर भी ले जाएंगे, लेकिन उससे पहले डॉक्टरों की राय जरूरी होगी। 

Must Read: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने देश व्यापी लाॅकडाउन की पैरवी की, सीएम ने कहा लाॅकडाउन की आवश्यकता अब

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :