Kim Sharma-Leander Paes Wedding!: रिश्ते को नाम देने जा रहे किम शर्मा और लिएंडर पेस, जल्द करेंगे शादी

भारत के टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) आखिरकार अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। काफी समय से इनके अफेयर की चर्चाएं लोगों की जुबंा पर थी और कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया। इस दौरान इनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बनी रही।

रिश्ते को नाम देने जा रहे किम शर्मा और लिएंडर पेस, जल्द करेंगे शादी

मुंबई | लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में समय बिता रहे भारत के टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) आखिरकार अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। काफी समय से इनके अफेयर की चर्चाएं लोगों की जुबंा पर थी और कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया। इस दौरान इनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बनी रही। लेकिन अब ये दोनों इस रिश्ते को पति-पत्नी का नाम देने जा रहे हैं। 

परिवार की हरी झंडी, फैंस कर रहे इंतजार
किम शर्मा और लिएंडर पेस के पेरेंट्स भी इस रिश्ते को लेकर राजी है। दोनों ही परिवारवालों ने इस कपल को हरी झंडी दिखा दी है। जिसके बाद ये कपल अब सात फेरे लेने जा रहा है। दोनों की शादी की खबरों को लेकर अब फैंस एक्साइटेड हैं और वेडिंग डेट का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड: श्रद्धा कपूर ने पूछ लिया ऐसा सवाल, लग गई जबर्दस्त जवाबों की कतार

तो क्या कोर्ट मैरिज करेंगा ये कपल
मीडिया रिपोर्ट की माने तो काफी समय से रिलेशन में रहने के बाद ये कपल कोर्ट मैरिज करने जा रहा है। आपको बता दें कि, किम शर्मा सोशल मीडिया एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस है और किम अपने अकाउंट पर लिएंडर पेस के साथ कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:- दंगल टीवी: चर्चित शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में महुआ हुई हाउस अरेस्ट, इंस्पेक्टर आर्यन को शम्भू की हत्या के मिले सबूत

किम होगी लिएंडर पेस की तीसरी दुल्हन
गौरतलब है कि, किम शर्मा और लिएंडर पेस शादी तो करने जा रहे हैं लेकिन किम शर्मा की ये दूसरी और लिएंडर पेस की ये तीसरी शादी होगी। इससे पहले किम शर्मा ने 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी से शादी की थी और शादी के 6 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। वहीं दूसरी और टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने पहली शादी एक्ट्रेस महिमा चौधरी से की थी। जो सिर्फ तीन साल ही चली। इसके बाद पेस के संबंध एक्टर संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई के जुड़े और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन 2014 में रिया से भी पेस ने तलाक ले लिया और अब वे किम शर्मा को अपना पार्टनर बनाने जा रहे हैं।

Must Read: जय भीम के चलते मैं यहां तक पहुंचा हूं : पा रंजीत

पढें मनोरंजन खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :