Kanhaiya Lal Murder: चिकन की दुकान चलाने वाले मोहसिन ने की थी कन्हैयालाल की रैकी, उदयपुर से गिरफ्तार

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड में गिरफ्तार हुए आरोपी मोहम्मद मोहसिन को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे 12 जुलाई तक एनआईए को रिमांड के लिए सौंप दिया गया। एनआईए मोहसिन से पूछताछ में जुटी है।

चिकन की दुकान चलाने वाले मोहसिन ने की थी कन्हैयालाल की रैकी, उदयपुर से गिरफ्तार

जयपुर | उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड में गिरफ्तार हुए आरोपी मोहम्मद मोहसिन को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे 12 जुलाई तक एनआईए को रिमांड के लिए सौंप दिया गया। एनआईए मोहसिन से पूछताछ में जुटी है।

मोहसिन को उदयपुर से किया गिरफ्तार
कन्हैयालाल हत्याकांड में आरोपियों की धर पकड़ लगातार जारी है। आरोपी मोहम्मद मोहसिन को मंगलवार को उदयपुर से गिरफ्तार किया गया और कोर्ट में पेशी के लिए जयपुर लाया गया। मोहसिन को एनआईए की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया।

ये भी पढ़ें:- Accident: नोटों से भरी वैन ट्रक से टकराई, एक की मौत, 4 घायल, वैन में रखे थे 40 लाख, फिर क्या हुआ

कन्हैयालाल की रैकी करता था मोहसिन
सूत्रों के अनुसार, मोहम्मद गौस ने अपनी स्कूटी मोहम्मद मोहसिन की दुकान पर खड़ी की थी। साथ ही कन्हैयालाल की हत्या से पहले मोहसिन भी उसकी रैकी करता था। कन्हैयालाल की जघन्य हत्या की वारदात में आरोपी मोहसिन का भी सहयोग रहा है।

ये भी पढ़ें:- film kaali poster controversy: फिल्म ‘काली’ पर छिड़ा विवाद, निर्माता पर FIR दर्ज, साधु-संतों ने कहा- नहीं करेंगे बर्दाश्त

उदयपुर में चिकन की दुकान चलाता है मोहसिन
जानकारी में सामने आया है कि मोहसीन उदयपुर के हाथीपोल क्षेत्र में चिकन की दुकान चलाता है। एनआईए के हाथ मोहसिन के खिलाफ कई तथ्य लगे। जिसके बाद एनआईए ने मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया। एनआईए इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

Must Read: शारदीय नवरात्रा समापन के साथ ही पंडाल में गरबा महोत्सव के बीच मनमोहक प्रस्तुतियां

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :