सीकर: कार-ट्रक की भिडंत में आईटीबीपी जवान और पत्नी की मौत, मां-बाप के जाने से अकेली रह गई 4 साल की बेटी

जवान अशोक अरुणाचल प्रदेश में तैनात था और करीब दो महीने पहले ही वह छुट्टी पर आया था। अब उसकी छुट्टी पूरी हो गई थी और वह शाम को ही वापस ड्यूटी के लिए लौटने वाला था।

कार-ट्रक की भिडंत में आईटीबीपी जवान और पत्नी की मौत, मां-बाप के जाने से अकेली रह गई 4 साल की बेटी
File Photo

सीकर |  राजस्थान के सीकर जिले में सेना के एक जवान और उसकी पत्नी की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई है। मंगलवार को एक मिनी ट्रक व कार की भिडंत में कार सवार आईटीबीपी जवान व उसकी पत्नी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, जवान अपनी पत्नी के साथ लक्ष्मणगढ़ स्थित ससुराल जा रहा था। तभी बीच रास्ते में ये दर्दनाक हादसा हो गया।

पुलिस के अनुसार, गोकुलपुरा निवासी अशोक बढाढरा पत्नी अंकिता के साथ कार में लक्ष्मणगढ़ स्थित ससुराल जा रहा था। तभी जयपुर-बीकानेर नेशनल हाईवे पर चंदपुरा के पास एक गाड़ी को ओवरटेक करते समय कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें लोगों की मदद से एसके अस्पताल पहुंचाया। तब तक बहुत देर हो चुकी थी, अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिवार को सूचना देने के साथ ही दोनों के शव मोर्चरी में रखवाए है।

जबरदस्त भिड़ंत से कार के उड़े परखच्चे
लोगों के अनुसार, कार और ट्रेक की भिड़त बेहद ही जबरदस्त थी। इस टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आकर निजी वाहन से दोनों घायलों को एसके अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें:- वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटे बाद ही दुनिया को अलविदा कह गई सोनाली फोगाट, आखिरी वीडियो आया सामने

छुट्टी के बाद शाम को जाने वाला था ड्यूटी
जानकारी में सामने आया है कि, जवान अशोक अरुणाचल प्रदेश में तैनात था और करीब दो महीने पहले ही वह छुट्टी पर आया था। अब उसकी छुट्टी पूरी हो गई थी और वह शाम को ही वापस ड्यूटी के लिए लौटने वाला था। लेकिन नियती को और ही कुछ मंजूर था। 

पांच साल पहले हुई थी शादी, चार साल की बेटी रह गई अकेली
जवान अशोक की शादी करीब पांच साल पहले ही अंकिता के साथ हुई थी। दोनों के एक चार साल की मासूम सी बेटी है जो अब मां-बाप के चले जाने से अकेली रह गई है। मृतक अशोक के परिवार में दो भाई और हैं जिनमें से बड़ा भाई भी आईटीबीपी में ही जवान है और छोटा भाई किसान है। बहन की शादी हो चुकी है। जबकि, जवान के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:- छात्रसंघ चुनाव में प्रत्याशी के प्रचार में लगी छात्रों की जीप ट्रांसफार्मर में घुसी, हुआ धमाका

Must Read: सीकर में रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत, बस में बैठी कई सवारियां घायल

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :