बैट पर भारतीय खिलाड़ी का बयान: भारतीय विकेट कीपर और बल्लेबाज कार्तिक ने बैट पर दिए बयान पर मांगी माफी

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का बैट पर दिया गए बयान की जमकर आलोचना हो रही है। हालांकि गलती का अहसास होने के बाद कार्तिक ने अपने फेंस से माफी तक मांग ली। आप को बता दें कि  वल्र्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले से कमेंट्री की दुनिया में कदम रखा।

भारतीय विकेट कीपर और बल्लेबाज कार्तिक ने बैट पर दिए बयान पर मांगी माफी

नई दिल्ली, एजेंसी।
भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का बैट पर दिया गए बयान की जमकर आलोचना हो रही है। हालांकि गलती का अहसास होने के बाद कार्तिक ने अपने फेंस से माफी तक मांग ली। आप को बता दें कि  वल्र्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले से कमेंट्री की दुनिया में कदम रखा। फाइनल मैच में वे खूब एक्टिव दिखे और सोशल मीडिया पर फैंस को साउथैम्पटन के बारे में लगातार अपडेट देते रहे। इसके बाद उन्हें श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच मैच में भी कमेंट्री करने का अवसर मिला। दोनों टीमों के बीच दूसरे वनडे के दौरान ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्काई पर उनके एक बयान की खूब आलोचना की गई। दरअसल उन्होंने बैट की तुलना पड़ोसी की बीवी से कर दी। अब कार्तिक ने इसके लिए माफी भी मांगी है। कार्तिक ने कहा कि इस बयान पर उनकी मां और पत्नी दीपिका पल्लिकल (wife Dipika Pallikal) से उन्हें खूब डांट पड़ी और पिटाई भी लगी।
बल्लेबाजों को पड़ोसी का बैट ज्यादा पसंद
इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे में कार्तिक ने कहा था कि बल्लेबाज और बैट को न पसंद करना यह दोनों चीजें साथ-साथ चलती हैं। ज्यादातर बल्लेबाजों को अपना बल्ला पसंद नहीं आता। उन्हें दूसरों का बैट ज्यादा पसंद आता है। बैट जो है वह पड़ोसी की पत्नी की तरह है। दूसरों के बैट से बैट्समैन ज्यादा अच्छा महसूस करते हैं।
कार्तिक ने अपने फैंस से माफी मांगी
इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने इस बयान के लिए माफी मांगने के लिए कहा था। रविवार को माफी मांगते हुए कार्तिक ने कहा- जो हुआ उसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। इस बयान का जो मतलब निकला, वह मैं बिलकुल नहीं चाहता था। मैंने ऐसा कहकर गलती की। मैं सबसे माफी मांगता हूं। ऐसा दोबारा नहीं होगा। मेरी मां ने इसके लिए मेरी काफी पिटाई भी की। पत्नी से भी डांट पड़ी। कार्तिक के बयान पर उनकी पहली पत्नी निकिता और भारतीय ओपनर मुरली विजय भी ट्रोल हो गए थे। मुरली और निकिता का अफेयर था। इसके बाद कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया था। कार्तिक के तलाक देने के बाद मुरली ने निकिता से शादी कर ली थी। वहीं, कार्तिक ने 2015 में स्क्वॉश प्लेयर दीपिका से दूसरी शादी कर ली थी। कार्तिक ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के दौरान पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन की भी खिंचाई की थी। नासिर ने भारतीय ओपनर रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा था कि रोहित शानदार पुल लगाते हैं। वे स्पिन पर भी कदमों का इस्तेमाल करते हैं और शानदार शॉट्स लगाते हैं।

Must Read: BCCI ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कोहली और विकेटकीपर पंत को दिया ब्रेक, श्रीलंका से सीरीज में नहीं खेलेंगे ये खिलाड़ी

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :