भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी-सोशल मीडिया: टी—20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी के बचाव में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम का टी—20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान से हार के बाद अभी तक चर्चा हो रही है। कभी मोहम्मद आमिर के बयान को लेकर तो कभी भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर चर्चा चल रही है। मोहम्मद शमी को लेकर किए जा रहे ट्वीट पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने यूजर्स को करारा जवाब दिया।

टी—20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी के बचाव में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली

नई​ दिल्ली, एजेंसी। 
भारतीय क्रिकेट टीम का टी—20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान से हार के बाद अभी तक चर्चा हो रही है। कभी मोहम्मद आमिर के बयान को लेकर तो कभी भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर चर्चा चल रही है। मोहम्मद शमी को लेकर किए जा रहे ट्वीट पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने यूजर्स को करारा जवाब दिया। आप को बता दें कि पाकिस्तान से हार के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने शमी के धर्म पर निशाना साधते हुए गद्दार तक कह दिया था। यूजर्स के इस बयान के बाद अब कोहली ने जवाब देते हुए कहा कि जिन लोगों ने ऐसा किया है, वे बिना रीढ़ के होते हैं, उनके पास आमने सामने बात करने की हिम्मत नहीं होती है। शमी के साथ ऑनलाइन ट्रोलिंग पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि भारतीय खिलाड़ियों का ध्यान बाहर के ड्रामे पर नहीं है, टीम मैच पर फोकस कर रही है। किसी को भी धर्म के आधार पर निशाने पर लेना पूरी तरह गलत है। मैंने कभी ऐसा व्यवहार किसी के साथ नहीं किया, लेकिन कुछ लोगों का काम ही यही है। 
सोशल मीडिया पर पहचान छिपाकर गलत हरकत
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर अपनी पहचान छिपाकर इस तरह की हरकत करते हैं। अब ये धीरे धीरे रेगुलर हो रहा है। इनकी जिंदगी का सबसे निचला स्तर ही किसी को इस तरह से परेशान करना है। भारतीय खिलाड़ी अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल को सही रखते हैं। मोहम्मद शमी भारतीय टीम का अहम अंग हैं। भारत को काफी मैच जिताए हैं, फिर भी उनके खेल में किसी को बात नहीं दिखती जो दिखनी चाहिए। भारतीय टीम शमी के साथ 100 नहीं 200 फीसदी साथ खड़ी है और रहेंगी। बाहरी लोगों के बर्ताव का खिलाड़ियों के संबंधों पर असर नहीं पड़ सकता।

Must Read: टोक्यो पैरालिंपिक गेम्स में मरियप्पन थंगावेलू ने जीता सिल्वर और शरद कुमार ने जीता ब्रॉन्ज मेडल

पढें भारत खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :