पुलिस ने पीछा कर 3 लुटेरों को पकड़ा: लालपुरा घाट क्षेत्र में बीच रास्ते बदमाश महिला के हाथ से बैग छीनकर भागे

महिला द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर महज दो घंटे के भीतर पुलिस ने बिराटिया मार्ग पर तीनों लुटेरों को पकड़ लिया। जो ब्यावर क्षेत्र के हैं।

लालपुरा घाट क्षेत्र में बीच रास्ते बदमाश महिला के हाथ से बैग छीनकर भागे

पाली। अजमेर जिले के ब्यावर से पाली जिले के सेंदड़ा तक बाइक पर सोमवार को पति-पत्नी अपने बच्चे के साथ आ रहे थे। लालपुरा घाट क्षेत्र में पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाश महिला के हाथ से बैग छीनकर भाग गए। अचानक हुए हादसे में बाइक असंतुलित होने से महिला, उसका पति अपने बच्चे के साथ नीचे गिरकर चोटिल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई तथा महिला द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों को पीछा किया। महज दो घंटे के भीतर पुलिस ने बिराटिया मार्ग पर तीनों लुटेरों को पकड़ लिया। जो ब्यावर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

सेंदड़ा थानाप्रभारी मनोज सामरिया ने बताया कि झाडली मानपुरा (सेंदड़ा) निवासी पूर्व वार्ड पंच सुरेश सिंह रावत अपनी पत्नी निरमा देवी व बच्चे के साथ बाइक से ब्यावर से सेंदड़ा की तरफ आ रहे थे। इस दौरान लालपुरा घाट में पीछे से बाइक पर तीन युवक आए। जिनके चेहरे पर मास्क लगे हुए थे। एक बदमाश ने झपट्टा मार सुरेश काठात की पत्नी के हाथ से बैग छीन लिया और फरार हो गए। अचानक हुई घटना से बाइक असंतुलित हो गई। जिससे सुरेश, उसकी पत्नी बच्चे सहित नीचे गिर कर चोटिल हो गए। सुरेश ने पुलिस को बताया कि बैग में नया मोबाइल व 500 रुपए थे। पुलिस ने पीछा कर महज दो घंटे के भीतर तीनों लुटेरों को बिराटिया मार्ग पर पकड लिया तथा थाने लाई।

Must Read: जालोर के बड़गांव में भूमाफियां सरेराह दे रहे है धमकी, जमीन खाली करो नहीं तो गांव में रहना कर देंगे मुश्किल

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :