Barmer @ पति के सामने प​त्नी से गैंगरेप: बाड़मेर के सिणधरी थाना इलाके में पति के सामने 3 युवकों ने पत्नी से किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार, रुपए लेन—देन का मामला

प्रदेश में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है। महिला अत्याचार और गैंग रेप की घटनाएं भी दिन ब दिन बढ़ रहा है। ऐसे में प्रदेश के पश्चिमी इलाके बाड़मेर से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बाड़मेर जिले के सिणधरी पुलिस थाना इलाके में एक पति के साथ उनकी पत्नी से गैंगरेप किया गया।

सवाई परिहार
बाड़मेर।
प्रदेश में क्राइम(Crime) लगातार बढ़ता जा रहा है। महिला अत्याचार और गैंग रेप (Gang rape) की घटनाएं भी दिन ब दिन बढ़ रहा है। ऐसे में प्रदेश के पश्चिमी इलाके बाड़मेर (Barmer) से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बाड़मेर जिले के सिणधरी पुलिस थाना इलाके में एक पति के साथ उनकी पत्नी से गैंगरेप किया गया। चाकू की नोक पर तीन बदमाशों ने पीड़िता का बारी बारी से रेप कर फरार हो गए। इधर, पीड़िता की रिपोर्ट के बाद हरकत में आए पुलिस टीम ने दबिश देते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी ओर महिला का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पति—पत्नी मोटर साइकिल से बालोतरा से सरणु होते हुए बाड़मेर जा रहे थे। इस दौरान सरणु टोल से निकलते ही इको गाड़ी में चार बदमाशों ने बाइक को रोका और चाबी निकाल ली। कार सवार एक युवक बाइक लेकर चला गया और अन्य तीनों ने पीड़िता के पति से मारपीट की और महिला को गाड़ी में बैठाकर ले गए। तीनों आरोपियों ने चाकू की नोक पर पति के सामने पीड़िता से दुष्कर्म किया।


रिपोर्ट के बाद पुलिस ने किए गिरफ्तार
एसपी आनंद शर्मा (SP Anand Sharma) ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही हमने पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर कमठाई निवासी चुनाराम (20) पुत्र साजन राम, बाबूलाल (21) पुत्र भोमाराम, नरेश जाट उर्फ नेनाराम जाट (18) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस तीनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

रुपए लेन देन की बात आई सामने 
पुलिस (Police) की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को पहले से जानते थे। इनके बीच पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। पीड़िता ने कहा कि उसके पास अभी पैसे नहीं है। वे उसका मोबाइल ले जाएं, लेकिन आरोपी नहीं मानें। इसके बाद बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि मंगलवार को पति और पत्नी (Husband and Wife) दोनों बाइक से बाड़मेर से नाकोड़ा की तरफ जा रहे थे। सरणु टोल प्लाजा (Saranu Toll Plaza)के पास इको कार में आए चार बदमाशों ने बाइक को रुकवाया। पैसे मांगने लगे। पैसे नहीं देने पर एक बदमाश बाइक लेकर चला गया। तीन बदमाशों ने पीड़िता के पति के साथ मारपीट की। फिर पीड़िता व पति दोनों को कार में जबरदस्ती बैठाकर सुनसान जंगल में ले गए। चाकू की नोक पर विवाहिता के साथ चूनाराम, बाबूराम और नेमाराम(Chunaram, Baburam and Nemaram) ने रेप किया। आरोप यह भी है कि इसके बाद पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाने का प्रयास भी किया। पीड़िता ने बताया कि बदमाश आए और पैसे मांगने लगे। इसके बाद उनको कहा कि हमारे पास पैसे नहीं हैं। मेरा फोन ले जाओ बाद में पैसे दे देंगे। फिर बदमाशों बोले- हमे पैसे नहीं चाहिए। पीड़िता के पति के साथ मारपीट की। पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने लगे। चाकू दिखाया। पति के सामने चाकू की नोक पर तीनों ने बारी-बारी गैंगरेप किया।

Must Read: नदी को बचाने, नदी में उतरे नन्हें “पांव”

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :