राजे का जोरदार स्वागत: सिरोही में विधायक समाराम की पुत्री के विवाह में हुईं शामिल

राजस्थान का पूर्व मुख्यमंत्री बुधवार को सिरोही जिले के दौरे पर रहीं। वे विधायक समाराम गरासिया के पुत्री के विवाह में शरीक होने पहुंचीं। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजे का जोरदार स्वागत किया और समर्थन में नारा लगाया।

सिरोही में विधायक समाराम की पुत्री के विवाह में हुईं शामिल

सिरोही। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार को सिरोही जिले के दौरे पर रहीं। इस दौरान राजे आबू-पिण्डवाड़ा विधायक समाराम गरासिया के पुत्री के विवाह में शरीक होने पहुंचीं। इससे पहले सिरोही जिले की सीमा पर पहुंचने पर मोरस टोल प्लाजा पर भाजपा के पदाधिकारियों ने राजे का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सांसद देवजी पटेल, विधायक समाराम गरासिया, पुष्पेंद्र सिंह, जोरावर कुमावत, हरेंद्र निमामा, ज्ञानचंद पारख, पूर्व मंत्री ओटाराम देवासी, पूर्व विधायक मदन राठौड़ सहित अन्य जनप्रतिनिधि व बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान महिलाओं ने चुनरी ओढ़ा कर राजे का स्वागत किया। मोरस से वसुंधरा राजे सिरोही के ईष्टदेव सारनेश्वर महादेव के दर्शन करने पहुंची जहां पूर्व महाराज रघुवीर सिंह और मंदिर के पुजारियों ने स्वागत किया। इस दौरान सिरोही जिले के भाजपा नेता भी साथ रहे। मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। उधर, मंदिर में जाते समय पार्टी के कार्यकर्ता और वसुंधरा राजे समर्थकों ने हमारा सीएम कैसा हो और वसुंधरा राजे जैसा हो के नारे भी लगाए।

मंदिर में दर्शन के बाद राजे विधायक समाराम गरासिया की पुत्री के विवाह समारोह में पहुंची, जहां वर-वधू को आशीर्वाद दिया। इस दौरान पूर्व मंत्री यूनुस खान, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी सहित अन्य विधायक और भाजपा के प्रदेश से जुड़े नेता मौजूद रहे। वसुंधरा राजे अगले दो दिन माउंट आबू रुकेंगी, जहां वे पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगी। साथ ही माउंट आबू के धार्मिक स्थलों का भ्रमण भी करेंगी।

Must Read: थानेदार ने महिला से दोस्ती के लिए तोड़े सुप्रीम कोर्ट के कायदे, सुनिए आडियो पुलिस किस हद तक गिर सकती है

पढें राजस्थान खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :