Congress महंगाई हटाओ महारैली और कोरोना: राजस्थान में राजनेताओं की राजनीति को प्राथमिकता, जन स्वास्थ्य नजरअंदाज, ओमिक्रॉन संक्रमण के बावजूद 12 को होगी कांग्रेस की महारैली

प्रदेश में मौजूदा दौर को देखने के बाद लग रहा है कि राजस्थान के राजनेताओं को केवल सियासत की चिंता है, जन स्वास्थ्य के प्रति उनकी गंभीरता नजर नहीं आ रही।

राजस्थान में राजनेताओं की राजनीति को प्राथमिकता, जन स्वास्थ्य नजरअंदाज, ओमिक्रॉन संक्रमण के बावजूद 12 को होगी कांग्रेस की महारैली
CMR में मुख्यमंत्री Ashok Gehlot की उपस्थिति में कांग्रेस के महिला कांग्रेस एवं सेवादल कांग्रेस के पदाधिकारियों और प्रदेश इकाइयों के साथ बैठक की। जयपुर में आयोजित

जयपुर। Corona threat in Rajasthan

प्रदेश में मौजूदा दौर को देखने के बाद लग रहा है कि राजस्थान के राजनेताओं को केवल सियासत की चिंता है, जन स्वास्थ्य के प्रति उनकी गंभीरता नजर नहीं आ रही। 
ऐसा इस लिए कहा जा रहा है क्योंकि कोरोना के नए खतरनाक वैरिएंट ओमिक्रॉन संक्रमित केस आने के बावजूद जनसभा और महारैली का आयोजन किया जा रहा है।
भाजपा पार्टी की ओर से जहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के जनप्रतिनिधि संकल्प महासम्मेलन में भारी संख्या में जनसमूह देखा गया।
वहीं अब कांग्रेस पार्टी 12 दिसंबर की तैयारी कर रही है। कांग्रेसी नेता 12 दिसंबर को महंगाई हटाओ महारैली की तैयारी कर रहे हैं।

इसके चलते प्रदेशभर में जिला प्रभारी मंत्री ब्लॉक स्तर तक बैठक कर महारैली में आने की अपील कर रहे हैं।
ऐसे में कांग्रेसी नेताओं और मंत्रियों से जब कोरोना खतरे के फैलने के संबंध में पूछा गया तो जवाब मिला पीएम रैली कर सकते है तो कांग्रेस क्यों नहीं ?

PCC कार्यालय में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष  GovindDotasra से अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष  एवं राजस्थान महिला कांग्रेस की अध्यक्ष  ने भेंट की, महंगाई हटाओ महारैली को लेकर चर्चा की।

कांग्रेसियों का दावा 1 लाख से अधिक होगी भीड़ 

corona threat in rajasthan

ऐसे में कांग्रेस नेताओं का दावा है कि 12 दिसंबर को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ आएगी। 
ऐसे में सवाल उठ रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग कैसे रखी जाएगी। अगर एक भी संक्रमित आ गया तो इस संक्रमण के फैलने के अंदाजा लगाना मुश्किल है।
हालांकि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि हम कोरोना गाइड लाइन की पालना पूरी तरह से करेंगे।

कोरोना अपडेट

राजस्थान में कोरोना केस लगातार बढ़ते जा रहे है। 19 जिलो में 221 एक्टिव केस हो गए।
 वहीं राजधानी में ओमिक्रॉन संक्रमण भी लगातार बढ़ता जा रहा है। एक साथ 9 केस आने के बाद खतरा बढ़ गया। 
चिकित्सा विभाग के मुताबिक ओमिक्रॉन से संक्रमित यह परिवार 300 लोगों वाले विवाह समारोह में शामिल हुआ था। 
इधर राजस्थान में आज 29 नए मरीज मिले है  इनमें से बीकानेर शहर में एक की मौत तक हो गई। 

Must Read: राजस्थान में आज से कांग्रेस बढ़ाएगी सियासी पारा, ऐसा रहेगा चिंतन शिविर का तीन दिवसीय कार्यक्रम

पढें राजनीति खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News) के लिए डाउनलोड करें First Bharat App.

  • Follow us on :